सल्लू मियां है नाराज फिर भी अरिजीत ने उनसे बिना पूछे गाया ये गाना
सल्लू मियां है नाराज फिर भी अरिजीत ने उनसे बिना पूछे गाया ये गाना
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान और गायक अरिजीत सिंह का विवाद तो काफी पुराना है. अरिजीत को कई बार सलमान की फिल्मों में गाना गाने का मौका मिला है लेकिन सलमान से मतभेद के चलते उन्हें ये सभी ऑफर्स अपने हाथ से गंवाने पड़े. अरिजीत ने इन सभी खोए हुए ऑफर्स को हाल ही में एक कॉन्सर्ट में पूरा कर लिया.

एक कॉन्सर्ट के दौरान अरिजीत ने सलमान की फिल्म टाइगर ज़िंदा हैं का गाना 'दिल दिया गल्लां' स्टेज परफॉरमेंस के दौरान गाया. फैंस ने उनके इस गाने को बहुत पसंद किया साथ ही अरिजीत की खूब तारीफे भी हुई. अरिजीत की आवाज़ में दिल दिया गल्लां गाने का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म में पहले इस गाने को अरिजीत ही गाने वाले थे लेकिन सलमान उनसे नाराज थे इसके चलते उन्हें ये मौका अपने हाथों से गंवाना पड़ा था. जिसके बाद ये गाना पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम ने गाया. हालाँकि आतिफ की आवाज़ में भी इस गाने को दर्शकों ने खूब पसंद किया.

आपको बता दे 2014 में गिल्ड अवॉर्ड्स से अरिजीत और भाईजान के बीच विवाद शुरू हुआ था. आशि‍की 2 फिल्म के गाने 'तुम ही हो' के लिए अरिजीत को बेस्ट प्लेबैक सिंगर अवॉर्ड के लिए चुना गया था. इस दौरान स्टेज पर सलमान खान और रितेश देशमुख शो होस्ट कर रहे थे. स्टेज पर जाकर अरिजीत ने सलमान से कहा कि, 'आप लोगों ने सुला दिया यार' इसके सलमान ने तुम ही हो गाने की धून गाते हुए कहा कि अगर तुम ऐसे ही गाने गाओगे तो नींद ही आएगी. कही न कही सलमान के मन में अरिजीत की बात खटक गई थी और उनकी ये नाराजगी आज तक खत्म नहीं हो पाई.

इस अभिनेत्री के साथ सबसे ज्यादा बार हुआ रेप, 27 की उम्र में हुई दर्दनाक मौत

सेक्सी और बोल्ड होने के बाद भी इन अभिनेत्रियों को नहीं मिल रहा काम

ख़ास दोस्त के बर्थडे पर कुशाल ने दिया ख़ास गिफ्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -