10 दिन की बच्ची के दिल में निकला छेद, सोनू सूद ने बढ़ाया मदद का हाथ
10 दिन की बच्ची के दिल में निकला छेद, सोनू सूद ने बढ़ाया मदद का हाथ
Share:

अभिनेता सोनू सूद इन दिनों लोगों की मदद करने में लगे हुए हैं। वह हर उस इंसान की मदद कर रहे हैं जो उनसे मदद का हाथ मांग रहा है। अब हाल ही में उन्होंने राजस्थान के जालौर में एक दिहाड़ी मजदूर की बेटी के इलाज के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है। जी दरअसल दस दिन की इस बच्ची के दिल में छेद है और गरीब परिवार ऑपरेशन करवाने में सक्षम नहीं है इसी के चलते सोनू सूद ने एंबुलेंस की व्यवस्था कर बच्ची को मुंबई बुला लिया है। जी दरअसल, राजस्थान स्थित जालौर के गोडीजी निवासी भगाराम माली के घर एक जून को बच्ची का जन्म हुआ था।

बताया जा रहा है जन्म से ही बच्ची के दिल में छेद था। इस पर परिवार ने सोशल मीडिया के माध्यम से सोनू सूद से मदद मांगी थी। जैसे ही सोनू को इस बारे में पता चला उन्होंने जोधपुर में उनके प्रतिनिधि हितेश जैन को जालौर भेजा और उसके बाद परिजन बच्ची को जोधपुर ले गए। यहाँ एक निजी अस्पताल में ऑपरेशन का 8 लाख रुपए खर्च मांगा। इस बारे में जानकारी मिलते ही सांचौर निवासी योगेश जोशी ने एक ट्वीट किया और उसमे उन्होंने सोनू सूद को पूरी घटना बताई। यह होने के बाद सोनू सूद ने मदद के लिए हाथ बढ़ाते हुए बच्ची के ऑपरेशन का जिम्मा उठाया।

यह जानने के बाद सोनू सूद ने परिवार को कहा, ''आप चिंता नहीं करें, इस बच्ची को पूर्ण रूप से स्वस्थ करके जल्द घर भेजेंगे। उसके बाद जरूर एक बार आपके घर आऊंगा एवं राजस्थानी भोजन करूंगा।'' केवल यही नहीं बल्कि परिवार ने बेटी का नाम भी सोनू रख दिया है। वही पिता भगाराम का कहना है कि ''बच्ची का इलाज इतना महंगा था, हम करने में समक्ष नहीं थे। हमारे लिए सोनू सूद एक भगवान की तरह हैं, इसलिए हम इस बच्ची का नाम भी सोनू सर के नाम पर रखा है।''

श्रीगंगानगर में फ्यूल की डबल सेंचुरी, पेट्रोल 107, तो डीजल 100 रुपए लीटर

साइबर क्राइम मामले में शिल्पा के पति ने दर्ज की एंटी सिपेट्री बेल एप्लिकेशन, जानिए

मत्स्य पालन सौदा: परिषद ने मछली पकड़ने के अवसरों पर यूरोपीय संघ-यूके समझौते को दी मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -