शख्स ने घर जाने के लिए सोनू सूद से ट्वीट कर मांगी मदद, अभिनेता ने दिया ऐसा जवाब
शख्स ने घर जाने के लिए सोनू सूद से ट्वीट कर मांगी मदद, अभिनेता ने दिया ऐसा जवाब
Share:

कोरोना के चलते देश भर में लॉकडाउन लगाया गया था. हालांकि अब लॉकडाउन में धीरे धीरे ढील दी जा रही है लेकिन अभी भी कई जगह पर फंसे मजदूर अपने घर पर नहीं पहुंच पाए हैं. इस दौरान अभिनेता सोनू सूद फिर मदद के लिए आगे आए है. दरअसल अभिनेता सोनू सूद लगातार ऐसे लोगों की मदद कर रहे हैं. सोनू सोशल मीडिया के जरिए भी लोगों से संपर्क कर रहे हैं और उन्हें उनके घर तक पहुंचा रहे हैं.

हाला ही में ट्विटर पर एक शख्स ने सोनू सूद से अपने गांव तक पहुंचाने के लिए मदद मांगी है. ये शख्स मुंबई में रहता है और उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में जाना चाहता है. इस शख्स के ट्वीट करने पर सोनू सूद ने जो जवाब दिया उसने सभी का फिर से दिल जीत लिया है. अभिनेता सोनू को टैग करते हुए यूजर ने लिखा है कि 'हैलो सर मेरा नाम रामधनी प्रजापति है, तीन महीने से मैं और मेरा परिवार मुंबई में फंसे हैं. काम भी बंद हो गया और जो पैसे थे वो भी खत्म हो गए हैं. अब हम अपने गांव जाना चाहते हैं, यूपी के जौनपुर. बीवी और तीन बच्चे हैं. अभी घर चलाना मुश्किल हो रहा है. कृपया सर हमारी मदद करें. '

बता दें की रामधनी प्रजापति के इस ट्वीट पर सोनू सूद ने शानदार जवाब दीया है जो की लोगों को खूब पसंद आ रहा है. उन्होंने लिखा कि 'आपके नाम में राम भी है और धनी भी...तो काहे चिंता करते हो रामधनी. आपको और आपके परिवार को घर पहुंचा देंगे. दो दिन पहले बोले होते तो अभी घर पर होते. करते हैं कुछ. '  सोशल मीडिया पर बीते दिनों यूजर्स ने सोनू सूद को भारत रत्न देने की मांग की है. उनके फैंस यह मांग कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की हर संभव मदद करने के कारण से कर आ रहे थे. लॉकडाउन के तीन महीने से ही अभिनेता सोनू सूद लगातार फंसे मजदूरों, श्रमिकों और छात्रों को उनके घर तक पहुंचाने में मदद कर रहे है . 

करियर की शुरुआत में ही नेपोटिस्म के शिकार हुए थे अक्षय, इस अभिनेता से कर दिया गया था रिप्लेस

Vivo Y30 इस फीचर के साथ हुआ लॉन्च, जानिये क्या है कीमत

बॉलीवुड कोरियोग्राफर गीता कपूर का इस डायरेक्टर के साथ जुड़ चूका है नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -