पत्नी के निधन पर गाँव जाना चाहता था मुंबई में फंसा शख्स, सोनू सूद ने दिखाई दरियादिली
पत्नी के निधन पर गाँव जाना चाहता था मुंबई में फंसा शख्स, सोनू सूद ने दिखाई दरियादिली
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों मसीहा बने हुए एक्टर सोनू सूद को हर कोई प्यार दे रहा है. लोग उनकी तारीफों के पूल बांधते नहीं थक रहे हैं. ऐसे में आप जानते ही होंगे सोनू लगातार लोगों को उनके घर पहुंचा रहे हैं. अब तक सोनू हजारों प्रवासी मजदूरों को उनके गांव भेज चुके हैं. ऐसे में अब सोनू सूद एक ऐसे इंसान की मदद को आगे आए हैं, जिसकी पत्नी का निधन हो गया है और उसे अंतिम संस्कार के लिए वाराणसी जाना है.

 

जी दरअसल हाल ही में एक शख्स ने ट्वीट कर लिखा- ''प्रिय सोनू सूद सर मेरे पड़ोसी मिस्टर सीताराम की पत्नी का निधन हो गया है और उसे पत्नी के लिए अंतिम संस्कार के लिए वाराणसी जाना है. ये कुल 3 लोग हैं. प्लीज मदद करिए. आपके अलावा हमारे पास कोई और रास्ता नहीं है.'' वहीं जैसे ही सोनू ने इस ट्वीट को देखा उन्होंने रिप्लाई करते हुए कहा- ''मुझे बहुत दुख है. हम उन्हें कल भेज देंगे. वो जल्द ही अपने घर पहुंच जाएंगे.'' आप सभी को हम यह भी बता दें कि सोनू ने मुंबई में फंसे कई लोगों को उनके घर तक पहुंचाया और अभी भी लगातार पहुंचा रहे हैं.

वहीं इस समय सोशल मीडिया पर हर कोई उनकी तारीफें करने में लगा हुआ है. हर किसी के मुँह पर उन्ही का जिक्र है. वैसे केवल इतना ही नहीं बल्कि कुछ लोग तो उनकी पूजा भी कर रहे हैं. जी दरअसल सोशल मीडिया पर सोनू का आभार जताते हुए लोग वीडियो और मैसेज शेयर कर रहे हैं और एक शख्स ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया, जिसमें वो मां से मिलने के बाद सोनू का शुक्रिया अदा कर रहा है. उसने सोनू सूद को भगवान का दर्जा दे दिया है. वो सोनू सूद की पूजा कर रहा था.उस दौरान शख्स के वीडियो पर सोनू सूद का रिएक्शन भी आया था और उन्होंने लिखा था- अरे भाई ऐसा मत कर. मां से कहना मेरे लिए भी रोज दुआ मांग ले.

दो साल तक इस मुस्लिम एक्ट्रेस को नहीं मिला था काम, गुजारे के लिए दोस्तों से मांगती थी पैसे

डांसर्स का दर्द समझ मदद के लिए आगे आए शाहिद कपूर

सरकार ने दी शूटिंग की सशर्त इजाज़त, लेकिन निर्माताओं को करना होगा इन नियमों का पालन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -