डांसर्स का दर्द समझ मदद के लिए आगे आए शाहिद कपूर
डांसर्स का दर्द समझ मदद के लिए आगे आए शाहिद कपूर
Share:

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि लॉकडाउन में शूटिंग बंद होने से इंडस्ट्री में काम करने वाले ऐसे कई वर्कर्स बेरोज़गार हो गये थे, जिनकी आमदनी रोज़मर्रा के काम-काज से होती थी. ऐसे में इन लोगों की मदद के लिए कई स्टार्स आगे आए हैं. वहीं अब इस लिस्ट में नाम शामिल हुआ है शाहिद कपूर का. जी दरअसल कुछ डांसर्स की मदद के लिए शाहिद कपूर ने हाथ बढ़ाया है. मिली जानकारी के मुताबिक शाहिद ने उनके खातों में सीधे पैसे भेजे हैं.

वहीं सामने आने वाली एक रिपोर्ट के अनुसार पूर्व बॉलीवुड डांसर राजू सुरानी ने बताया कि ''शाहिद ने हाल ही में ऐसे डांसर्स के खातों में सीधे पैसे भेजे, जिनके साथ उन्होंने अपने करियर की शुरुआत से काम किया है. ऐसे लगभग 40 लोग हैं. शाहिद अगले 2-3 महीनों तक इसी तरह उनकी मदद करते रहेंगे.'' वहीं रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि शाहिद ने अपनी पहली फ़िल्म इश्क़ विश्क के समय से इन डांसर्स के साथ काम किया है और अब 17 साल हो चुके हैं और ऐसे में सभी की हालत अब बेहद ख़राब है. मिली जानकारी के अनुसार इनमें से कई अब काम नहीं करते और इनके अलावा शाहिद ने ऐसे डांसर्स को भी रकम भेजी है, जिनके साथ उन्होंने धतिंग नाच, शानदार और अगल बगल गानों में काम किया था.

वैसे शाहिद कोरियोग्राफर बॉस्को के ट्रूप के 20 और अहमद ख़ान के ट्रूप के 20 डांसर्स की मदद कर रहे हैं. जी हाँ और आप जानते ही होंगे लॉकडाउन के दौरान शाहिद अपनी पत्नी मीरा राजपूत और बच्चों के साथ पंजाब के ब्यास में राधा स्वामी आश्रम में क्वारंटाइन में चले गये थे. वहीं मिली जानकारी में यह बताया गया था कि शाहिद लॉकडाउन से पहले 17 मार्च को राधा स्वामी आश्रम के लिए रवाना हुए थे. हम सभी जानते ही हैं शाहिद ख़ुद एक ज़बरदस्त डांसर हैं. उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दौर में डांस ट्रूप का हिस्सा बनकर बहुत कुछ सीखा था.

बेटी को योगा डे के लिए तैयार कर रहे हैं कुणाल, क्यूट वीडियो हो रहा वायरल

सरपंच अजय पंडिता की हत्या से बॉलीवुड स्टार्स पर भड़कीं कंगना, कहा- 'सब चुप क्यों हो गए'

पानी पर चलते नजर आए विद्युत् जामवाल, यूट्यूब चैनल पर आया पहला वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -