फिल्म 'मणिकर्णिका' के वीर योद्धा सदाशिव का फर्स्ट लुक
फिल्म 'मणिकर्णिका' के वीर योद्धा सदाशिव का फर्स्ट लुक
Share:

हिंदी सिनेमा में अपनी एक अलग छाप छोड़ने वाले अभिनेता सोनू सूद बहुत ही जल्द फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन अॉफ झांसी' में दिखाई देने वाले हैं, बता दे कि सोनू सूद एक ऐसे अभिनेता हैं जो टॉलीवुड, कॉलीवुड, बॉलीवुड और कन्‍नड़ फिल्‍मों में काम कार चुके हैं. ख़ास बात यह हैं कि सोनू बेहद ही डेडिकेटेड अभिनेताओं में से एक हैं, वे अपने रोल को लेकर काफी सजग रहते हैं. खासकर वे अपनी बॉडी को लेकर भी काफी ध्‍यान देते हैं, यही कारण है कि अभिनेताओं की अच्‍छी बॉडी की लिस्‍ट में उनका भी नाम शुमार होता है.

अब हाल ही में सोनू सूद की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमे वह काफी हैंडसम दिखाई दे रहे हैं. खबरों की माने तो फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' की शूटिंग चल रही है, यही से सोनू सूद की कुछ तस्वीरें वायरल हुई जिसमे उनके प्रभावी लुक को देखा जा सकता है. बता दे कि फिल्म में सोनू सूद वीर योद्धा सदाशिव की भूमिका निभा रहे हैं.

तस्वीर में देख सकते हैं कि सोनू सूद का ड्रेसअप और स्टाइलिंग सदिशिव के जैसे की गई है, वे इस लुक में काफी जंच भी रहे हैं. गौरतलब हैं कि फिल्म में मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में रानी लक्ष्मी बाई की भूमिका अभिनेत्री कंगना रनौत निभा रही हैं. इस फिल्म में अभिनेत्री स्वाति सेमवाल भी प्रमुख भूमिका में होंगी, स्वाति फिल्म में पार्वती की भूमिका में होंगी तो वही सोनू सूद स्वाति के हीरो होंगे.

ये भी पढ़े

सोनाक्षी ने रेड ट्रांसपेरेंट गाउन में शेयर की बोल्ड तस्वीर, लोगों ने किए भद्दे कमेंट

ट्विंकल खन्ना के बाद रवीना टंडन ने दिया सोशल मीडिया को लेकर बयान

शराब की बुरी लत ने ली थी सहगल की जान

जब कमेंट्स में भोली पंजाबन को टॉवेल संभालने का कहने लगे यूजर्स

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -