रिलीज हुआ सोनू सूद का नया गाना 'साथ क्या निभाओगे'
रिलीज हुआ सोनू सूद का नया गाना 'साथ क्या निभाओगे'
Share:

कोरोना काल में जरूरतमंदों की मदद करके सोनू सूद ने सभी का दिल जीत लिया। अब सोनू विलेन का किरदार निभाना छोड़कर मुख्य अभिनेता का किरदार निभाने लगे हैं। इसी के साथ आजकल वह अपने गाने को लेकर भी फैंस के बीच चर्चा में हैं। अब हाल ही में सोनू सूद का नया गाना ‘साथ क्या निभाओगे’ रिलीज हो गया है। इस गाने को फराह खान ने निर्देशित किया है। आप देख सकते हैं इस गाने के वीडियो में सोनू सूद के साथ अभिनेत्री निधि अग्रवाल हैं।

इस गाने में दोनों की जोड़ी काफी पसंद की जा रही है। बीते दिनों ही इस गाने का टीजर रिलीज हुआ था और उसी के बाद से ही सोनू सूद के फैंस उनके इस गाने को लेकर काफी उत्साहित दिखे। अब आज यह गाना रिलीज हो गया है। आप देख सकते हैं इस गाने में सोनू और निधि बेहतरीन दिखाई दे रहे हैं। यह गाना पंजाब के अलग-अलग लोकेशन पर शूट हुआ है। बीते दिनों ही सोनू सूद और फराह खान ने पंजाब से कई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए थे जो हम आपको दिखा चुके हैं। वैसे कई तस्वीरों के सामने आने के बाद से ही गाने को लेकर बज क्रिएट हो गया था और अब जब गाना आया है तो इसे कुछ ही देर में लाखो व्यूज मिल गए हैं।

वैसे सोनू सूद और फराह के बारे में बात करें तो यह दोनों पहले भी साथ में काम कर चुके हैं। जी दरसल साल 2014 में फराह खान की फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में सोनू सूद अहम भूमिका में थे। वैसे इस नए गाने को टोनी कक्क्ड़ और अल्ताफ रजा ने अपनी आवाज दी है।

कंटेनर लाइब्रेरी आने वाले सप्ताह से होगी शुरू

भारत छोड़ो आंदोलन की 79वीं वर्षगांठ पर PM मोदी और अमित शाह ने दी स्वतंत्रता सेनानियों को श्रद्धांजलि

संयुक्त अरब अमीरात में प्रवासी भारतीयों ने ओलंपिक गोलकीपर श्रीजेश के लिए हुई बड़े इनाम की घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -