सोनू सूद ने यूजर की मदद करने से किया इंकार, जानिए क्या है माजरा

Feb 28 2021 10:26 AM
सोनू सूद ने यूजर की मदद करने से किया इंकार, जानिए क्या है माजरा

एक्टर सोनू सूद को उनके कामों के लिए जाना जाता है। सोनू आए दिन किसी ना किसी की मदद करते हैं। सोनू सोशल मीडिया पर गुहार लगाने वालों की सुनते हैं और उनकी मदद करते हैं। सोनू आए दिन अपने फैंस की भी मदद करते हैं। अब तक उन्होंने कई लोगों की मदद की है। इन सभी के बीच एक यूजर ने सोनू सूद से नए फोन की मांग की। अब तक तो सोनू ने कई लोगों को फोन गिफ्ट किया है, लेकिन इस केस में एक्टर ने साफ मना कर दिया। जी दरअसल एक यूजर ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर बताया कि 'उसने अपने दोस्तों के सामने मां की कसम खाई है कि वो एक अच्छा फोन लेकर रहेगा।'

ऐसे में यूजर ने उस फ़ोन के लिए सोनू सूद से मांग की जिसे एक्टर ने ठुकरा दिया है। यूजर के ट्वीट पर जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- 'मां की कसम खाकर किसी की मदद कर दे भाई, मां ज्यादा दुआएं देगी। फोन तो सबके पास है। दुआएं किसी-किसी के पास।' अब सोनू सूद का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। वैसे एक्टर ने इस तरह यूजर को एक सीख दी है जो बेहतरीन है।

आपने देखा होगा कई बार लोग सिर्फ मजे के लिए सोनू के सामने लंबी-लंबी फरमाइश रख देते हैं, उस समय भी एक्टर अपनी तरफ से बड़े-बड़े संदेश देते हैं। बीते दिनों ही सोनू ने यूपी के एक गांव में हैंडपंप लगाकर भी कई लोगों का दिल जीत लिया था। जी दरअसल वहां लंबे समय से गांव में पानी की समस्या चल रही थी जिसका सोल्यूशन सोनू सूद ने निकाला।

मुंबईः शादी में पहुंचे इतने मेहमान कि कोरोना नियम तोड़ने पर दर्ज हुआ केस

2021 में इसरो के पहले अंतरिक्ष मिशन का काउंटडाउन हुआ शुरू, आज लॉन्च होंगे 19 सैटेलाइट

हरिद्वार कुंभ के लिए जारी हुआ SOP, इस तरह मिलेगी एंट्री