मुंबईः शादी में पहुंचे इतने मेहमान कि कोरोना नियम तोड़ने पर दर्ज हुआ केस
मुंबईः शादी में पहुंचे इतने मेहमान कि कोरोना नियम तोड़ने पर दर्ज हुआ केस
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले दिन पर दिन बढ़ते चले जा रहे हैं। अब इसी बीच यहाँ से एक बड़ी खबर आई है। आप तो जानते ही होंगे यहाँ अब शादी में कम लोगों को शामिल होने के लिए कहा गया है। इसी बीच वकोला पुलिस ने बीते शनिवार को निर्धारित सीमा से अधिक लोगों को इकट्ठा करने के आरोप में कलिना स्थित तीन मैरिज हॉल और बैंक्वेट हॉल के खिलाफ शिकायत दर्ज की। जी दरअसल कोविड-19 सुरक्षा मापदंडों के उल्लंघन को लेकर बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) के अधिकारियों ने इसकी शिकायत दर्ज करवा दी है।

BMC अफसरों ने अपनी शिकायत में यह कहा है कि, 'बीते शुक्रवार को कलिना में सीएसटी रोड पर स्थित तीन मैरिज हॉल और बैंक्वेट हॉल में तीन शादी समारोह आयोजित किए गए थे।' वहीं स्वास्थ्य विभाग के अफसरों के साथ BMC के अधिकारियों ने मौके का औचक मुआयना किया। ऐसे में इस दौरान यह पाया गया कि शादी समारोह में 300 और 500 से ज्यादा लोग एकत्रित थे। BMC के नियमों को माना जाए तो शादी समारोह में सिर्फ 50 मेहमानों को ही आने की अनुमति है। ऐसे में इस शादी समारोह में जितने लोग पहुंचे थे उनमे से बहुत से मेहमान मास्क नहीं पहने हुए थे।

इस समारोह का वीडियो रिकॉर्डिंग करने के बाद बीएमसी अफसरों ने पुलिस में मामला दायर करवाया। अब तीन मैरिज और बैंक्वेट हॉल के प्रबंधकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आपको हम यह भी बता दें कि मुंबई में कोरोना मामलों में वृद्धि के साथ बीएमसी और पुलिस अधिकारियों ने बड़ी सभाओं के लिए जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई शुरू कर दी है।

हरिद्वार कुंभ के लिए जारी हुआ SOP, इस तरह मिलेगी एंट्री

बिग बॉस 15 में धमाल मचाने आएंगी अदा खान

मन की बात से पहले राहुल गांधी ने प्रधांनमंत्री मोदी पर साधा निशाना, कहा- हिम्मत है तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -