किसानों के समर्थन में उतरे सोनू सूद, ट्वीट कर कही ये बात

By Emmanual Massey
Dec 04 2020 02:55 PM
किसानों के समर्थन में उतरे सोनू सूद, ट्वीट कर कही ये बात

किसान कानूनों को लेकर पूरे देश में सरकार के विरुद्ध किसानों का गुस्सा बढ़ता ही जा रहा है। बीते कुछ वक़्त से किसान सरकार के विरुद्ध अपना गुस्सा जता रहे हैं। वहीं उनके इस विरोध प्रदर्शनों में देश की कई बड़ी हस्तियां भी समर्थ में उतर रही है। कई फिल्मी सितारे भी किसानों के विरोध प्रदर्शनों का समर्थन कर रहे हैं। अब अभिनेता सोनू सूद ने भी कृषक का समर्थन किया है। 

सोनू बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक हैं जो परेशान, गरीब और जरूरमंद लोगों की  सहायता के लिए हमेशा आगे रहते हैं। बहुत से लोग सोनू सूद से सोशल मीडिया के जरिए भी सहायता मांगते रहते हैं। जिनके लिए अभिनेता हर वक़्त तैयार रहते हैं। अब सोनू सूद ने कृषक के लिए अपनी आवाज उठाई है सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे चुके है।  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोनू ने किसानों के लिए अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'किसान है हिंदुस्तान'। सोशल मीडिया पर सोनू सूद का यह ट्वीट खूब ज्यादा वायरल है। वहीं एक्टर के कई फैंस उनके इस ट्वीट को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। जिसके पूर्व सोनू सूद अपने एक फैंस से मिलने के कारण से काफी सुर्खियों में थे।

हाल ही में सोनू सूद का एक फैन बिहार से मुंबई के लिए साइकिल पर निकल पड़ा, जिसके लिए एक्टर ने फ्लाइट टिकट बुक करवाई थी। हम बता दें कि बिहार से मुंबई पहुंचने वाले इस फैन का नाम अरमान है। उन्होंने फैसला किया है कि वह सोनू सूद से मिलकर उनका धन्यवाद करेंगे। अरमान एक्टर का यह धन्यवाद लॉकडाउन के वक़्त बिहार के लोगों की निस्वार्थ सहायता करने के कारण करना चाहते हैं। अरमान का  कहना है कि सोशल मीडिया के जरिए सोनू सूद को हर कोई धन्यवाद दे् रहा है। इसलिए वह एक्टर से मिलकर धन्यवाद करना चाहते है। 

जंहा सोनू सूद को जब यह पता चला कि अरमान उनसे मिलने के लिए बिहार से मुंबई साइकिल के सहारे आ रहे हैं तो उन्होंने उसका फ्लाइट का टिकट करवाया है। इस बात की सूचना खुद सोनू सूद ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'बिहारी बाबू आप हमारे मेहमान रहेंगे। साइकिल से क्यों फ्लाइट से बुलाते हैं आपको। वापिस अपनी साइकल के साथ फ्लाइट में जाएंगे।'

सकारात्मक आधुनिक वैक्सीन परिणामों के बाद विमानन स्टॉक्स में आई तेजी

रेपो दरों या ब्याज दरों को स्थिर रखना उम्मीद के अनुरूप है: विशेषज्ञ

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने धन उगाहने के लिए मांगी शेयरधारकों की सहमति