सकारात्मक आधुनिक वैक्सीन परिणामों के बाद विमानन स्टॉक्स में आई तेजी
सकारात्मक आधुनिक वैक्सीन परिणामों के बाद विमानन स्टॉक्स में आई तेजी
Share:

विमानन कंपनियों के शेयरों को आज व्यापार में बढ़ावा मिला है क्योंकि नागर विमानन महानिदेशालय ने एयरलाइनों को पूर्व-Covid 19 क्षमता के 80 प्रतिशत पर उन्हें संचालित करने की अनुमति दी है।

विकास के कारण, आईआरसीटीसी के शेयर की कीमत में 16 प्रतिशत की गिरावट आई है। यह आ गया है कि आधुनिक वैक्सीन परिणामों ने यात्रा-संबंधी शेयरों में भावना में सुधार किया है। इसके अलावा, इंटरग्लोब आज 5 प्रतिशत बढ़ी जबकि स्पाइसजेट ने 9 प्रतिशत की छलांग लगाई। इसके साथ ही वेंचुरा सिक्योरिटीज ने पीएसयू स्टॉक पर 2000 रुपये का टारगेट प्राइस दिया है।

"आईआरसीटीसी को पैकेज्ड ड्रिंकिंग वॉटर के अपने प्राइसिंग में प्रतिस्पर्धी बढ़त हासिल है और इसकी ई-कैटरिंग सर्विसेज को मजबूत ग्रोथ की संभावनाओं का आनंद मिलता है, यह देखते हुए कि कस्टमर प्रिफरेंस फूड एग्रीगेटर और क्लाउड किचन सर्विसेज की ओर शिफ्ट हो रहे हैं। हाल ही में एक Covid-19 वैक्सीन के उत्पादन में एक सफलता की उत्साहजनक घोषणा उंमीद है कि सामांय स्थिति बाद में जल्दी लौटना चाहिए उठाती है। ब्रोकरेज ने कहा, हालांकि वित्त वर्ष 21 के प्रदर्शन पर असर पड़ेगा, हम FY22/23 में मजबूत पिक-अप की उम्मीद करते हैं।

रेपो दरों या ब्याज दरों को स्थिर रखना उम्मीद के अनुरूप है: विशेषज्ञ

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने धन उगाहने के लिए मांगी शेयरधारकों की सहमति

एसएंडपी डाओ जोंस इंडेक्स 2021 में लॉन्च करेगा क्रिप्टो-मुद्रा सूचकांक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -