एक बार फिर सोनू सूद ने जीता फैंस का दिल, बैंड बजाते हुए वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सोनू सूद ने अपने नए टैलेंट से प्रशंसकों को हैरान कर दिया है। दरअसल, सोनू ने अपना एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह ढोल बजा रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने इसके अतिरिक्त प्रशंसकों से ये भी आग्रह किया है कि यदि शादी में उन्हें ढोलवालों की आवश्यकता है तो आप उन्हें आमंत्रित कर सकते हैं। वीडियो में सोनू जिस प्रकार ढोल बजा रहे हैं ऐसा लग रहा है वह इसमें परफेक्ट हैं।

वीडियो का आरम्भ होता है सोनू से जिसमें वह बोलते हैं, ‘बॉस…कभी भी शादियां करवानी हो तो हमारा बैंड बेहद शानदार है।’ इसके पश्चात् सोनू अपनै बैंड के साथ ढोल बजाते हैं। वीडियो साझा करते हुए सोनू ने कैप्शन में लिखा, ‘बैंडवाला। शादियों के लिए तत्काल सम्पर्क करें।’ वही प्रशंसक सोनू के इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं। सभी कमेंट कर रहे हैं कि आप तो बेहद टैलेंटेड हैं। सोनू के इस वीडियो को देखकर फराह खान भी स्वयं को कमेंट करने से नहीं रोक पाईं। उन्होंने वीडियो पर कमेंट किया, मल्टी टैलेंटेड, वाह।

स्पाइजेट ने सोनू सूद को ट्रिब्यूट देने के लिए प्लेन पर अभिनेता की बड़ी सी तस्वीर लगाई थी। उन्होंने तस्वीर साझा करते हुए लिखा था, ‘सैल्यूट टू द सेवियर सोनू सूद।’ स्पाइसजेट की इस फ्लाइट की तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थी। टीकाकरण के प्रति अधिक से अधिक लोगों में जागरुकता आए इसके लिए पंजाब सरकार ने सोनू सूद को वैक्सीनेशन ड्राइव का ब्रांड अंबेसडर बनाया है। सरकार के इस निर्णय से सोनू के प्रशंसक बहुत खुश हुए हैं। बता दें कि बीते वर्ष लॉकडाउन में सोनू कई जरूरतमंद व्यक्तियों के मसीहा बने थे।

नाईट कर्फ्यू के बीच दोस्तों के साथ मौज करती हुई नज़र आई जाह्नवी कपूर

अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर मांगी मदद तो ट्रोलर्स ने कर दिया ट्रोल

वरुण धवन की भतीजी को सोशल मीडिया पर कूल बनना पड़ा भारी, दोस्त ने पोल खोल डाली

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -