वरुण धवन की भतीजी को सोशल मीडिया पर कूल बनना पड़ा भारी, दोस्त ने पोल खोल डाली

वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन इन दिनों चर्चाओं का पात्र बन चुकी है, जी हां  अंजिनी भले ग्लैमर वर्ल्ड से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं। उनके इंस्टाग्राम पोस्ट और फोटोशूट्स सुर्ख़ियों में बने रहते है। हाल ही में उन्होंने अपनी ग्लैमरस तस्वीर पोस्ट करके कैप्शन में पैनकेक्स की बात की है। इस पर उनकी एक दोस्त ने टांग खिंचाई कर दी। 

अंजिनी ने भी कुबूल लिया सच: अंजिनी ने अपने रीसेंट इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी फोटोज शेयर करके लिखा है, जब ब्रेकफास्ट में मैं पैनकेक्स देखती हूं... इस पर उनकी दोस्त ने कॉमेंट किया है तुम कूल दिखने की ऐक्टिंग क्यों कर रही हो तुम्हारा नाश्ता गोभी का पराठा होता है। इस पर अंजिनी ने भी लिखा है- सच है।

बॉलीवुड डेब्यू के कयास: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अंजिनी धवन वरुण के चचेरे भाई की बेटी हैं। वरुण की शादी के उपरांत से वह चर्चा में हैं। उनके सोशल मीडिया पोस्ट चर्चाओं का पात्र बने रहते है। बीते दिनों अंजिनी की एक तस्वीर बहुत वायरल हुई थी। जिसमे उन्होंने डबल जींस पहन रखी थी। फॉलोअर्स उनके इस फैशन को देखकर कन्फ्यूज हो गए थे। अंजिनी के फोटोशूट्स देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि वह जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं। 

 

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पहली बार बाहर घूमने निकली रिया चक्रवर्ती, इस अवतार में आई नजर

दर्दनाक: कोरोना संक्रमित हुई दो दिन की नवजात, इलाज के दौरान तोड़ा दम

सुप्रीम कोर्ट के न्यायमूर्ति ने फिल्म 'द ग्रेट इंडियन किचन' की सराहना की

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -