एक बार फिर सोनू ने भेजा 50 प्रवासी मजदूरों को घर
एक बार फिर सोनू ने भेजा 50 प्रवासी मजदूरों को घर
Share:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लॉकडाउन के समय में मसीहा के रूप में सामने आए हैं. जी हाँ, उन्होंने प्रवासी श्रमिकों की खूब मदद की. ऐसे में अब एक बार फिर से सोनू चर्चाओं में है. जी दरअसल आप देख रहे होंगे सोनू लगातार प्रवासी श्रमिकों को उनके घर भेजने का काम कर रहे हैं. वहीं घर भेजने के अलावा सोनू उनके लिए खाने-पीने तक का इंतजाम भी खुद कर रहे हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक अब हाल ही में सोनू ने राजधानी दिल्ली से बिहार के लिए बस भेजी हैं. जी हाँ और इसमें उन्होनें 50 प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजा है. आप सभी को बता दें कि इस बार भी मजदूरों को घर भेजने के साथ- साथ सोनू ने उनके खाने पीने का भी पूरा इंतजाम किया है. वैसे हम आप सभी को यह भी बता दे जबसे लॉकडाउन शुरू हुआ है तभी से सोनू लगातार हजारों की संख्या में प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेज चुके है. इसी के साथ आपको हम यह भी बता दें कि सोनू सूद ने न सिर्फ प्रवासियों को उनके घर पहुंचाया, बल्‍क‍ि मुंबई में अपने होटल्‍स के दरवाजे भी कोरोना वॉरियर्स के लिए खोल दिए है.

जी हाँ और इसी के साथ सोनू ने पंजाब में डॉक्‍टरों के लिए पीपीई किट भी दान किया था, जिसके बारे में हम पहले ही आपको बता चुके हैं. वैसे अब तक सोनू के इस काम को कई लोगों का सलाम मिल चुका है. बड़े से बड़े नेता ने उन्हें सलाम किया है. केवल इतना ही नहीं बल्कि इन दिनो ट्विटर पर सोनू को 'भारत रत्‍न' दिए जाने की मांग ट्रेंड हो रहा है.

सुशांत की मौत से पहले ही अपडेट हो गया था विकिपीडिया! फैंस मांग रहे न्याय

महिला की पिटाई का वीडियो देख भड़कीं नेहा धूपिया, गुस्से में कही यह बात

कुणाल खेमू के समर्थन में आया यह एक्टर, कहा- 'सिस्टम कब फेयर होगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -