कुणाल खेमू के समर्थन में आया यह एक्टर, कहा- 'सिस्टम कब फेयर होगा'
कुणाल खेमू के समर्थन में आया यह एक्टर, कहा- 'सिस्टम कब फेयर होगा'
Share:

आप तो जानते ही हैं इस समय बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का केस तेजी से चर्चाओं में छाया हुआ है. वहीं उनके जाने के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म की बहस छिड़ी हुई है. जी दरसल यह बहस अब आने वाले दिनों के साथ बढ़ती ही जा रही है और आए दिन स्टार्स भी इस बारे में बात कर रहे हैं. बीते दिनों ही अभिनेता कुणाल खेमू ने डिजनी प्लस हॉटस्टार की प्रेस कॉन्फ्रेंस का न्यौता न मिलने पर अपना गुस्सा जाहिर किया था जो हमने आपको बताया था. वहीं अब कुणाल का समर्थन किया है अभिनेता विक्रांत मैस्सी ने.

जी दरअसल बीते सोमवार को हिंदी की सात बड़ी फीचर फिल्मों को सीधे मोबाइल पर रिलीज करने का एलान हुआ था और इसी समय एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया जिसमें अक्षय कुमार, अजय देवगन, अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट और वरुण धवन को शामिल किया गया. इस लिस्ट में यह सब शामिल रहे लकिन कुणाल खेमू नहीं जबकि रिलीज होने वाली सात फिल्मों में एक उनकी फिल्म लूटकेस भी शामिल है. इसी बात से नाराज होकर कुणाल ने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए अपना गु्स्सा जाहिर किया. वहीं अब कुणाल के इस ट्वीट का समर्थन विक्रांत मैस्सी ने किया है. उन्होंने कुणाल के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, 'फेयर एंड लवली से फेयर तो हटा दिया पर ये सिस्टम कब फेयर होगा?' जी दरअसल कुणाल ने अपने ट्वीट में गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा था, 'इज्जत और प्यार मांगा नहीं कमाया जाता है.

कोई ना दे तो उससे हम छोटे नहीं हो जाते हैं. बस खेलने के लिए मैदान बराबर दे दो, छलांग हम भी ऊंची लगा सकते हैं.' वहीं अगर आपको याद हो तो कुणाल खेमू से पहले विद्युत जामवाल ने भी कई सवाल खड़े किये थे.

खुद को ट्रेंड होते देख कार्तिक ने फैंस से पूछा सवाल, कहा- 'बता दो मम्मी को टेंशन हो रही है'

स्वाइन फ्लू को लेकर आ रहीं खबरों पर आया सोनम का रिएक्शन

धर्मेंद्र ने किया पुराने दिनों को याद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -