'अजान' विवाद के बाद सोनू निगम ने अपना सिर मुंडवाया....देखे PHOTOS
'अजान' विवाद के बाद सोनू निगम ने अपना सिर मुंडवाया....देखे PHOTOS
Share:

जिस प्रकार से बॉलीवुड के सिंगर सोनू निगम ने अपने एक बयान में मस्जिदों में होने वाली सुबह सुबह की अजान पर अपनी तीखी टिप्पणी की थी उसके बाद अब उस पर भी हंगामा हमे सुनने को मिल रहा है. गौरतलब है कि सिंगर सोनू निगम ने अपने ट्वीट में कहा था कि, 'मैं मुस्लिम नहीं हूं और मुझे सुबह अजान से जागना होगा. कब तक हम लोगों को ऐसी धार्मिक रीतियों को जबरदस्ती ढोना पड़ेगा.

अब इस पुरे विवाद के बाद पता चला है की सोनू निगम ने अपना सिर मुंडवा लिया है. साथ ही इस पुरे मामले में सोनू ने कहा है कि में किसी की भी धार्मिक भावना को नुकसान नहीं पहुचाना चाहता हूँ. मैंने सिर्फ और सिर्फ अजान के दौरान बजने वाले तेज लाउडस्पीकर के बारे में बयान दिया था. में किसी भी धर्म के विरुद्ध नहीं हूँ.

गौरतलब है की इस पुरे ही मामले में सिंगर सोनू निगम के अजान पर किए विवादित ट्वीट के खिलाफ पश्चिम बंगाल माइनॉरिटी यूनाइटेड काउंसिल के वाइस प्रेसीडेंट सैयद शा कादिरी ने फतवा जारी कर कहा था कि, अगर सोनू निगम को जो गंजा करेगा और पुराने जूते की माला पहनाएगा उसे 10 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा. जिसके बाद सोनू ने भी अपने एक ट्वीट में कथा था कि, दोपहर 2 बजे अलीम मेरे घर आकर मेरा सिर गंजा करेगा. 10 लाख रुपये तैयार रखना मौलवी. साथ ही सैयद शा कादिरी ने कहा कि सोनू निगम राष्ट्रद्रोही है.   

सोनू निगम के 'अजान' मामले में अमेरिका में बैठी प्रियंका चोपड़ा पर भी गिरी गाज, Watch Video

"क्या ये धार्मिक गुंडागर्दी नहीं है?"

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -