"क्या ये धार्मिक गुंडागर्दी नहीं है?"
Share:

धर्मस्थलो में लाउडस्पीकर के इस्तेमाल पर किए गए ट्वीट के बाद विवाद में फंसे बॉलीवुड के चर्चित सिंगर गायक सोनू निगम के बारे में पता चला है की उन्होंने अब इस मामले में और भी उग्र होते हुए उस मौलवी को जवाब दिया है जिन्होंने उनका सर मुंड़ने वाले व्यक्ति को दस लाख रुपए देने का ऐलान किया था. सिंगर सोनू निगम ने सवाल किया, "क्या ये धार्मिक गुंडागर्दी नहीं है?" सोनू निगम ने अज़ान की लाउडस्पीकर से आने वाली आवाज़ से नींद ख़राब होने की शिकायत करते हुए ट्वीट किए थे जिसके बाद से ही उन्हें लेकर कई तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

बुधवार को किए गए ट्वीट में निगम ने कहा, "आज दो बजे आलिम मेरे घर आएगा और मेरा सिर शेव करेगा. मौलवी, अपने दस लाख तैयार रखो." सिंगर सोनू निगम ने अपने एक बयान में मस्जिदों में होने वाली सुबह सुबह की अजान पर अपनी तीखी टिप्पणी की थी उसके बाद अब उस पर भी हंगामा हमे सुनने को मिल रहा है. गौरतलब है कि, सिंगर सोनू निगम ने अपने ट्वीट में कहा था कि, 'मैं मुस्लिम नहीं हूं और मुझे सुबह अजान से जागना होगा.

कब तक हम लोगों को ऐसी धार्मिक रीतियों को जबरदस्ती ढोना पड़ेगा. अब सोनू के इस बयान के बाद वाद विवाद की स्थिति भी हमे सुनने को मिल रही है. इस मामले के बाद पश्चिम बंगाल माइनॉरिटी यूनाइटेड काउंसिल के वाइस प्रेसीडेंट सैयद शा कादिरी ने फतवा जारी किया था जिसमे उन्होंने कहा था कि, जो कोई भी सोनू निगम को गंजा करेगा और पुराने जूते की माला पहनाएगा उसे 10 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा. 

अहमद पटेल ने किया सोनू निगम के tweet का समर्थन, अजान के लिए लाउड स्पीकर जरूरी नहीं

मस्जिदों की अजान से पड़ता है नींद में खलल, बंद हो ये गुंडागर्दीः सोनू निगम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -