अयोध्या पहुंचे सोनू निगम, श्री राम के लिए गाया ये मशहूर गाना
अयोध्या पहुंचे सोनू निगम, श्री राम के लिए गाया ये मशहूर गाना
Share:

फिल्मी इंडस्ट्री के जाने-माने सिंगर सोनू निगम रविवार की रात अयोध्या पहुंचे। हालांकि, शाम 6:00 बजे के पश्चात् राम जन्मभूमि परिसर में विराजमान रामलला के दर्शन नहीं होते, किन्तु सोनू निगम को ट्रस्ट की मंजूरी से रात्रि में रामलला के दर्शन कराए गए तथा आरती में भी सम्मिलित किया गया।

दर्शन के पश्चात् श्रद्धा से सराबोर सोनू निगम ने कहा, जिस प्रकार उनके मित्र कहा करते हैं कि यदि एक ईंट भी रखने को मिल जाए तो उनका जीवन कामयाब हो जाए। उसी प्रकार प्रत्येक भारतीय की यही इच्छा है। सदियों से एक चीज अटकी हुई थी अब जाकर समाधान निकला है। काफी अच्छी चीज बनने वाली हैं तथा ये भारत की गरिमा एवं प्रतिष्ठा का प्रश्न है। ये लोगों को जोड़ेगी और जोड़ रही है इसलिए सभी को इसमें अपना योगदान देना चाहिए।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सोनू निगम ने राम मंदिर के लिए आर्थिक योगदान भी दिया, किन्तु कितना इसके बारे में वो स्वयं बोलते हैं- मैं आया किसलिए हूं मैं क्या कर रहा हूं ये आपको बताऊंगा नहीं। मैं अपने हिसाब से जो कर रहा हूं वो कर रहा हूं मगर प्रत्येक शख्स प्रत्येक भारतवासी अपना योगदान दें। ये एक लाइफ लॉन्ग चीज है, जो हम देख रहे हैं सदियों से एक चीज अटकी पड़ी थी अब जाकर हमारे लिए जिसे बोलते हैं समाधान निकला है, निष्कर्ष निकला है तो हर भारतवासी इसमें अपना योगदान दें। यही मैं चाहता हूं एवं यही मेरा निवेदन है। सोनू निगम ने कहा, राम के लिए एक अच्छा सा सांग बनाऊंगा मैं। अभी मैं रफ़ी साहब का सांग गाता हूं... मुझे अपनी शरण में ले लो राम, ले लो राम। मुझे अपनी शरण में ले लो राम...

क्रिकेटर के एल राहुल संग नजर आईं अथिया, जमकर वायरल हो रही तस्वीर

सलवार सूट में दिखा हिना खान का अलग अवतार, शेयर की ये जबरदस्त तस्वीरें

वरुण की शादी के फोटो शेयर कर बोले करण जौहर- 'मेरा लड़का बड़ा हो गया है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -