क्रिकेटर के एल राहुल संग नजर आईं अथिया, जमकर वायरल हो रही तस्वीर
क्रिकेटर के एल राहुल संग नजर आईं अथिया, जमकर वायरल हो रही तस्वीर
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी अपने अफेयर के चलते हमेशा चर्चाओं में रहती हैं। वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि उनका नाम क्रिकेटर के एल राहुल से हुआ है। वैसे अथिया एक ऐसी अदाकारा हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन वह अपने फोटोज वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। अब इसी बीच उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें वो भारतीय क्रिकेटर के एल राहुल के साथ नजर आ रही हैं। जी दरअसल उनकी इन तस्वीरों को क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा की पत्नी शीतल ने शेयर की हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shheethal Robin Uthappa (@shheethalrobinuthappa)

आप देख सकते हैं इस तस्वीर में रॉबिन उथप्पा उनकी पत्नी शीतल क्रिकेटर के एल राहुल और उनकी बहन भावना, अथिया शेट्टी और क्रिकेटर सिनान खादिर डिनर करते नजर आ रहे हैं। जी दरअसल इस तस्वीर में सभी लोग एक लंबी डाइनिंग टेबल पर बैठे हैं। वहीं फोटो में अथिया शेट्टी वाइट लाइनिंगदार शर्ट में दिख रही हैं, तो के एल राहुल एक ब्लैक स्वेटशर्ट में नजर आ रहे हैं। शीतल ने इन सभी के साथ फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है, ‘मैं इन सब की बहुत अच्छी दोस्त बन गई हूं, जो शुरू से ही मेरा परिवार रहा है।।।। और जीवन के हर पड़ाव में मुझे मेरे परिवार के साथ आगे बढ़ने का सौभाग्य मिला है।’

वैसे इस फोटो को देखकर अथिया ने प्रतिक्रिया देते हुए एक दिल का इमोजी बनाया है। उनके अलावा क्रिकेटर सिनान ने लिखा, 'जल्द ही ये सब आप लोगों को मुंबई में दिखेंगे।' वैसे आप जानते हे होंगे अथिया और के एल राहुल के अब तक कई फोटोज वायरल हो चुके हैं जिसमे दोनों साथ में नजर आए हैं। खबरों के अनुसार अथिया और के एल राहुल लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन दोनों में से किसी ने अपने रिश्ते को सर्वजनिक रूप से स्वीकार नहीं किया है।

लता मंगेशकर के गाने 'ऐ मेरे वतन के लोगों' के बारे में गलत जानकारी देकर ट्रोल हुए विशाल

'जय श्री राम' नारे पर घमासान, नुसरत बोलीं- बंगाल और पूरा देश 'दीदी' के साथ

Q3 परिणामों के बाद रिलायंस के शेयर में आई 4 प्रतिशत की गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -