इस दिन टीवी पर टेलीकास्ट होने जा रही हैं 'सोनू के टीटू की स्वीटी'
इस दिन टीवी पर टेलीकास्ट होने जा रही हैं 'सोनू के टीटू की स्वीटी'
Share:

लव रंजन की फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल किया था एक बार फिर यह फिल्म दर्शकों को गुदगुदाने के लिए वापस आ रही है. जी हां अब इसी फिल्म का टेलीकास्ट 26 मई को राज 8 बजे सोनी मैक्स पर होने जा रहा है. गौरतलब है कि इस फिल्म ने 100 करोड़ से अधिक का बॅाक्स आॅफिस कलेक्शन किया है. 'सोनू की टीटू की स्वीटी' में अभिनेता कार्तिक आर्यन, सनी सिंह और नुसरत भरुचा जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे.

ख़ास बात यह है कि यह फिल्म इस साल की सबसे कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है. बता दे कि बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने अपने पहले दिन शुक्रवार: 6.42 करोड़, दूसरे दिन 9.34 करोड़, तीसरे दिन 10.81 करोड़, चौथे दिन 5.17 करोड़, पांचवे दिन फिल्म की कमाई का ग्राफ थोड़ा गिरा 4.93 करोड़, छठवे दिन 4.41 करोड़, और सातवे दिन 4.86 करोड़, और आखिरी में अपने आठवे दिन 5.83 करोड़ का कलेक्शन अपने नाम किया. इसके बाद फिल्म आखिर में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई.

इस फिल्म के जरिये अभिनेता कार्तिक आर्यन के सितारे काफी बुलंद हो गए वह जल्द ही बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या रॉय बच्चन के साथ एक फिल्म में नजर आने वाले है. फिलहाल अभी तक फिल्म के नाम की घोषणा नहीं हुई है. बता दे कि इस फिल्म से पहले टीवी पर सलमान खान की फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' ने जमकर सुर्खियां लूटी थी. सलमान खान की इस फिल्म को 2,51,19,000 दर्शक मिले हैं. अब देखना यह है कि लव रंजन के निर्देशन में बनी फिल्म 'सोनू की टीटू की स्वीटी' टीवी पर कितना धमाल करती हैं.

ये भी पढ़े

टीवी की इस बोल्ड एक्ट्रेस ने टॉयलेट सीट पर बैठकर कराया हॉट फोटोशूट

बेहद हॉट है 'कभी खुशी कभी गम' के टीवी रीमेक की काजोल

'इश्कबाज़' में शिवाय की माँ हुई प्रेग्नेंट, अब शो में आएगा नया ट्विस्ट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -