आज 'पैडमैन' से आगे निकल सकती है 'सोनू के टीटू की स्वीटी'
आज 'पैडमैन' से आगे निकल सकती है 'सोनू के टीटू की स्वीटी'
Share:

बॉलीवुड की फिल्मो की बात करें तो अक्षय कुमार की फिल्मो का कलेक्शन काफी दमदार रहता है, और अभी 9 फरवरी को रिलीज हुई अक्षय की फिल्म पैडमैन से सभी को खासा उम्मीदे रहीं. इस फिल्म की कुल कमाई अब तक 78 करोड़ बताई गई लेकिन अब इस फिल्म से आगे निकलने को तैयार है सोनू के टीटू की स्वीटी.

जी दरअसल में पैडमैन के रिलीज होने के दो हफ्ते बाद ही सोनू के टीटू की स्वीटी रिलीज हुई है और अब तक इस फिल्म ने पैडमैन की बराबरी कर ली है. सोनू के टीटू की स्वीटी की कल तक की कमाई 77.8 करोड़ रहीं है, यानी की आज ये फिल्म पैडमैन को पीछे छोड़ने में कामयाब होने वाली है. फिल्म पैडमैन से कमाई में आगे निकल जाने के लिए सोनू के टीटू की लोकप्रियता देखी जा रहीं है जो वाकई में बहुत कमाल है. लोग इस फिल्म को काफी पसन्द कर रहे है और इस फिल्म के डायलॉग्स ने तो धमाका ही कर दिया है. पैडमैन और सोनू के टीटू की स्वीटी दोनों में ही दो हफ्तों का अंतर है लेकिन कमाई के मामले में सोनू के टीटू की स्वीटी की रफ़्तार काफी ज्यादा है.

आपको बता दें की सोनू के टीटू की स्वीटी में कार्तिक आर्यन को काफी पसंद किया जा रहा है और वे केवल लड़को की ही नहीं लड़कियों की भी पसंद बन चुके है उनके डायलॉग्स, उनके बोलने की अदा सभी लोगो को उनका दीवाना बना रहीं है यहीं वजह है कि ये फिल्म काफी तेजी से कमाई कर रहीं है. फिल्म की कहानी भी काफी दमदार होने की वजह से फिल्म चल रहीं है और अच्छी कमाई कर रहीं है. कयास लगाए जा रहें है कि आज सोनू के टीटू की स्वीटी की कमाई पैडमैन से आगे निकल जाएगी. अब ये तो कल ही पता चलेगा.

Box Office Collection : 'परी' को पीछे छोड़ 77 करोड़ पर पहुंची 'सोनू के टीटू की स्वीटी'

Box Office Collection : पहले ही दिन धीमी पड़ी 'हेट स्टोरी 4'

अब बनेगी इस दक्षिणी एडल्ट स्टार की बायोपिक पर फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -