Box Office Collection : पहले ही दिन धीमी पड़ी 'हेट स्टोरी 4'
Box Office Collection : पहले ही दिन धीमी पड़ी 'हेट स्टोरी 4'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और करन वही की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'हेट स्टोरी 4' ने एक ही दिन में अच्छा खासा बिज़नेस कर लिया है. विशाल पंड्या के निर्देशन में बनी फिल्म का इंतज़ार काफी समय से फैंस को था. अब देखते हैं पहले दिन इस फिल्म कितनी कमाई की है. आइये जानते हैं इसकी कमाई के बारे में.

दरअसल, शुक्रवार को रिलीज़ हुई हेट स्टोरी 4 के बारे में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी. उन्होंने बताया पहले दिन 'हेट स्टोरी 4' ने 3.76 का आंकड़ा पार कर लिया. जानकारी मिली है फिल्म का बजट 21 करोड़ था और उस के अनुसार पहले दिन की कमाई ठीक थी. लेकिन वहीँ बात करें हेट स्टोरी 3 की तो पहले दिन की कमाई अच्छी थी और इसी को देखते हुए उर्वशी की इस फिल्म से दर्शकों को और ज्यादा उम्मीद थी. ये कह सकते हैं हेट स्टोरी 4 की ओपनिंग ठीक ठाक रही.

पुराने आंकड़ों  की बात करें 'हेट स्टोरी' (2012) ने 2.07 करोड़, 'हेट स्टोरी 2' (2014) ने 4.82 करोड़ का और 'हेट स्टोरी 3' (2015) ने पहले ही दिन  8.54 करोड़ का बिज़नेस किया था. हेट स्टोरी 3 ने पहले ही दिन सभी के रिकॉर्ड तोड़ दिए थे इसलिए इस बार भी हेट स्टोरी 4 से काफी उम्मीदें थी लेकिन उतना नहीं कर पायी जितने की उम्मीद थी. ऐसा कयास लगाया जा रहा है अगर ये फिल्म 30 करोड़ पार कर लेती है तो हिट की श्रेणी में आएगी. फ़िलहाल क्रिटिक्स ने इसे ठीक ठीक ही बताया है. अब देखना होगा कि आने वाले दिनों में ये कितनी कमाई करती है.

Box Office Collection : 'पद्मावत' से लेकर 'परी' तक ऐसा रहा फरवरी का महीना

हिंदी मीडियम : 'बजरंगी भाईजान' के बाद अब इरफ़ान खान की फिल्म जाएगी चीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -