सोनू और जैकलीन ने शुरू की अपनी नई फिल्म की शूटिंग, जानिए क्या है मूवी की स्टोरी
सोनू और जैकलीन ने शुरू की अपनी नई फिल्म की शूटिंग, जानिए क्या है मूवी की स्टोरी
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार्स सोनू सूद (Sonu Sood) और जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) मूवी 'फतेह' (Fateh) में काम करते हुए दिखाई देने वाले है। इन दोनों स्टार्स ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर चुके है। जैकलीन फर्नांडिस और सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक-दूसरे के साथ की फोटोज साझा कर मूवी 'फतेह' की शूटिंग की सूचना भी दी है। इन दोनों स्टार्स ने पंजाब के अमृतसर में मूवी  की शूटिंग शुरू की है। सोनू सूद और जैकलीन फर्नांडिस की मूवी 'फतेह' के डायरेक्शन की जिम्मेदारी वैभव मिश्रा के कंधे पर बताई जा रही है।

जैकलीन फर्नांडिस और सोनू सूद ने शेयर किया पोस्ट: जैकलीन फर्नांडिस और सोनू सूद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तीन फोटोज भी साझा कर रही है। पहली तस्वीर में दोनों स्टार गुरुद्वारे में दिखाई दे रहे है। दूसरी तस्वीर में सोनू सूद बाइक चला रहे हैं और जैकलीन फर्नांडिस बैठी हैं। तीसरी फोटो में जैकलीन फर्नांडिस पोज देते हुए दिखाई दे रहे है। दोनों स्टार्स ने अपने पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा है, 'फतेह की शूटिंग का पहला खूबसूरत दिन।' इस तरह से जैकलीन फर्नांडिस और सोनू सूद ने बताया है कि उनकी फिल्म 'फतेह' की शूटिंग शुरू भी शुरू कर दी गई है।

 

फिल्म 'फतेह' की कहानी: सोनू सूद और जैकलीन फर्नांडिस की मूवी 'फतेह' सच्ची घटना से प्रेरित है। इसमें साइबर क्राइम की कहानी दिखाई जाने वाली है। कहा जा रहा है कि सोनू सूद इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काफी बहुत वक़्त से काम कर रहे थे और इसके लिए वह कुछ प्रोफेशनल हैकर्स से भी मिले। सोनू सूद ने ऐसा इसलिए किया ताकि मूवी की कहानी रियल दिख पाए। वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो सोनू सूद पिछली बार मूवी 'सम्राट पृथ्वीराज' में दिखाई दिए थे। वहीं, जैकलीन फर्नांडिस पिछली बार मूवी 'सेल्फी' नजर में दिखाई दी। वह फिल्म 'फतेह' के अलावा फिल्म 'क्रैक' में भी नजर आएंगी।

क्या परिणीति और राघव चड्ढा करने जा रहे है शादी...? डिजाइनर के घर पहुंचीं एक्ट्रेस

सलमान खान को हत्या की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार

न सिंदूर...न मंगलसूत्र....और न ही हाथों में चूड़ा कुछ ऐसे अंदाज में दिखाई दी कियारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -