क्या परिणीति और राघव चड्ढा करने जा रहे है शादी...? डिजाइनर के घर पहुंचीं एक्ट्रेस
क्या परिणीति और राघव चड्ढा करने जा रहे है शादी...?  डिजाइनर के घर पहुंचीं एक्ट्रेस
Share:

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है. हमेशा ही लाइमलाइट से दूर रहने वाली परिणीति चोपड़ा को जैसे ही AAP के सांसद राघव चड्ढा के साथ देखा गया, इनके प्यार की अफवाह तेजी से उड़ने लगी. एक्ट्रेस को जब पहली बार राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के साथ देखा गया, दोनों साथ एक रेस्टोरेंट से बाहर आते दिखाई दिए थे. हालांकि, अब तक दोनों ने अपने रिश्ते पर चुप्पी साध रखी है, लेकिन दोनों के रिश्ते की अफवाहों के बारे में जानने के लिए फैंस काफी बहुत उत्साहित हैं.

रिलेशनशिप और डेटिंग की अफवाहों के मध्य एक नई रिपोर्ट सामने आई है जिसमे कहा गया है कि परिणीति और राघव के परिवारों ने उनके विवाह पर चर्चा शुरू कर दी है. चर्चा है कि कपल रोका सेरेमनी के माध्यम से अपना रिश्ता पक्का कर सकता है. रोका सेरेमनी की खबरों के मध्य परिणीति को बॉलीवुड के जाने-माने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर भी स्पॉट कर लिया गया है, जिसके बाद दोनों की रोका सेरेमनी की खबरों को और हवा भी मिलने लगी है.

सामने आई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि  दोनों के परिवारों ने विवाह पर चर्चा शुरू कर दी है.  बता दें कि राघव और परिणीति दोनों एक-दूसरे को पहले से पसंद करते थे और कई केसों में दोनों के कॉमन इंटरेस्ट ने इन्हें पास आने में सहायता की. दोनों के एक करीबी सूत्र ने मीडिया से कहा है कि कि परिणीति और राघव का परिवार एक-दूसरे से कुछ ही वक़्त  पहले मिले हैं. दोनों की शादी पर जल्दी ही औपचारिक एलान भी हो सकता है.

अब तक कोई औपचारिक समारोह का कोई भी एलान नहीं किया गया है, लेकिन परिवार इस पर चर्चा कर रहा है और जल्दी ही कोई सेरेमनी भी देखने के लिए मिल सकती है. दोनों के परिवार इस रिश्ते से काफी खुश हं और एक सेरेमनी के लिए तारीख तय करने में जुटे हैं. दोनों की व्यस्तता के चलते अब तक कोई डेट नहीं निकल पाई है. लेकिन, जो भी समारोह होगा परिवार और करीबी सदस्यों की मौजूदगी में होने जा रहा है.’ राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को निरंतर 2 दिन डिनर और लंच डेट के लिए बाहर जाते हुए भी देखा है. दोनों को साथ देखकर फैंस ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. 

सलमान खान को हत्या की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार

न सिंदूर...न मंगलसूत्र....और न ही हाथों में चूड़ा कुछ ऐसे अंदाज में दिखाई दी कियारा

दिन में हाउस वाइफ, रात को अंडरकवर एजेंट कुछ ऐसी है राधिका की आने वाली फिल्म का टीज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -