राष्ट्रीय लोक स्वराज पार्टी : युवा बॉक्सर को पार्टी ने बनाया उम्मीदवार
राष्ट्रीय लोक स्वराज पार्टी : युवा बॉक्सर को पार्टी ने बनाया उम्मीदवार
Share:

बरोदा में होने वाले उपचुनाव के बीच सभी राजनीतिक दल के नेता अभी से बरोदा हलके के गांवों में जा-जा कर अपनी पार्टी का प्रमोशन कर रहे है. किन्तु राष्ट्रीय लोक स्वराज पार्टी ने बरोदा उपचुनाव में अपनी ताल ठोकते हुए सबसे पहले अपने उम्मीदवार की ऐलान कर दी है. राष्ट्रीय लोक स्वराज पार्टी की तरफ से बरोदा हल्के के गांव आहुलाना के रहने वाले युवा खिलाड़ी दिनेश बॉक्सर को अपना कैंडिडेट बनाया है.

JEE-NEET एग्जाम विवाद पर बोले स्वामी- स्टूडेंट्स का हाल द्रौपदी जैसा, क्या CM बनेंगे कृष्ण ?

पार्टी अध्यक्ष और पूर्व आईजी रणबीर सिंह शर्मा ने सूचना देते हुए कहा कि उनके पास टिकट के लिए 10 नाम आए थे. मीटिंग में सभी नामों पर मंत्रणा की गई. टिकट के लिए मापदंड तय किया गया था कि जो व्यक्ति टिकटार्थी हलके की समस्याओं के बारे बताएगा व समस्याओं का हल बताएगा उसे ही गणमान्य जनों द्वारा टिकट का अधिकारी माना जाएगा. ऐसे में दिनेश बॉक्सर ने सबसे ज्यादा समस्याओं को बताया और समस्याओं से कैसे निपटा जाए, उसके समाधान भी अवसर पर ही बताए. इसके आधार पर ही दिनेश बॉक्सर को टिकट देने की घोषणा की गई ​थी. 

आज एक बार फिर Realme Narzo 10A खरीदने का मिलेगा अवसर, जानिए कीमत

रणबीर सिंह शर्मा ने बताया कि दिनेश बॉक्सर से एक प्रतिज्ञा पत्र भी लिया गया है ताकि एमएलए बनने के पश्चात जनता के साथ कोई धोखा न हो और जनसेवा अच्छे से करें. बता दें कि कैंडिडेट की घोषणा करते समय सोसल डिस्टेंस का भी ध्यान नहीं रखा गया. जब इस बारे में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से पूछा तो उन्होंने कहा कोरोना से बचने के लिए सभी नहा धोकर आये हैं और लोगो को कोरोना से बचने के बारे में भी बताया. वही, बरोदा हलके से राष्ट्रीय लोक स्वराज पार्टी उमीदवार घोषित होने के बाद दिनेश बॉक्सर ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का धन्यवाद करते हुए कहा कि उनका सियासत में आने का कोई लक्ष्य नहीं था. उनका मुख्य उद्देश्य लोगों और हलके की सेवा करना है.

गणेश चतुर्थी के मौके पर सारा ने बिखेरे जलवे, शेयर की ये शानदार फोटो

सुशांत की बहन पर रिया चक्रवर्ती ने उठाए सवाल, कहा- क्यों छोड़ा था भाई को अकेला

सीएम अशोक गहलोत के दफ्तर में मिले कोरोना के मरीज, सभी कार्यक्रम रद्द करने के आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -