सीएम अशोक गहलोत के दफ्तर में मिले कोरोना के मरीज, सभी कार्यक्रम रद्द करने के आदेश
सीएम अशोक गहलोत के दफ्तर में मिले कोरोना के मरीज, सभी कार्यक्रम रद्द करने के आदेश
Share:

जयपुर: देश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं।  अब इस वायरस की चपेट में कई नेता भी आ चुके हैं, अब राजस्थान में सीएम कार्यालय और आवास पर 10 कर्मियों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। जिसके बाद से ही सीएम अशोक गहलोत ने अपने तमाम कार्यक्रम निरस्त कर दिए हैं। बताया जा रहा है कि सीएम गहलोत राज्य के विभिन्न हिस्सों से आने वाले आगंतुकों से सीएम दफ्तर और निवास पर मुलाकात करने वाले थे, जिसे अब निरस्त कर दिया गया है।

कार्यक्रम के अनुसार, सुरक्षाकर्मियों समेत विभिन्न कर्मियों से संपर्क करना होता है, ऐसे में इन आगंतुकों के स्वास्थ्य सुरक्षा के मद्देनज़र और एहतियात के तौर पर सीएम गहलोत ने सभी मुलाकाते रद्द कर दी है। कोरोना संकट के मद्देनज़र सीएम गहलोत ने राज्य के आने वाले नागरिकों से मुलाकात करने वाले थे, लेकिन अब सीएम गहलोत ने उन लोगों से अनुरोध किया है कि फिलहाल इतियातन के तौर पर आगंतुकों से मुलाकात नहीं कर सकेंगे। ऐसे में इस मकसद से यात्रा ना करें। उन्होंने कहा कि सभी अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें और कोरोना के प्रति जनता को जागरूक करें।

आपको बता दें कि हाल ही में राजस्थान के पूर्व कैबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, हाल ही में उनकी कोरोना वायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। उसके बाद उन्होंने अपने आप को क्वारंटीन कर लिया है और लोगों से आग्रह किया है कि पिछले कुछ दिनों में जिन लोगों से उन्होंने मुलाकात की है वह कृपया टेस्ट करा लें।

JEE-NEET एग्जाम विवाद पर बोले स्वामी- स्टूडेंट्स का हाल द्रौपदी जैसा, क्या CM बनेंगे कृष्ण ?

कुलभूषण मामला: पाक बोला- जाधव के लिए भारतीय वकील को अनुमति देना संभव नहीं

दलितों को लेकर YSRCP MLA मेरुगु नागार्जुन ने साधा चंद्रबाबू पर निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -