JEE-NEET एग्जाम विवाद पर बोले स्वामी- स्टूडेंट्स का हाल द्रौपदी जैसा, क्या CM बनेंगे कृष्ण ?
JEE-NEET एग्जाम विवाद पर बोले स्वामी- स्टूडेंट्स का हाल द्रौपदी जैसा, क्या CM बनेंगे कृष्ण ?
Share:

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के काल में JEE-NEET एग्जाम को लेकर बवाल जारी है. कांग्रेस आज पूरे देश में इस मुद्दे पर प्रदर्शन करेगी, जबकि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने स्टूडेंट्स की तुलना द्रौपदी और मुख्यमंत्रियों की भगवान कृष्ण से की है. उन्होंने खुद को विदुर बताया है. बता दें कि विदुर ने कौरवों के दरबार में द्रौपदी के अपमान पर विरोध जताया था.

सुब्रमण्यम स्वामी ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए कहा कि, 'आज NEET और JEE परीक्षा के मामले में, क्या स्टूडेंट्स को द्रौपदी जैसे अपमानित किया जा रहा है? सीएम कृष्ण की भूमिका निभा सकते हैं. एक स्टूडेंट के रूप में और फिर 60 सालों तक प्रोफेसर के रूप में मेरे अनुभव बताते है कि कुछ गलत होने वाला है. मुझे विदुर जैसा लगता है.' इससे पहले सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि जब 11 प्रदेशों के सीएम  NEET और JEE परीक्षा कराए जाने का विरोध कर रहे हैं, तो फिर अदालत जाने की क्या आवश्यकता है. क्या मुख्यमंत्रियों के पास कोई शक्ति नहीं है. इस बीच कुछ राज्य सरकारें शीर्ष अदालत में याचिका दाखिल करने की तैयारी कर रही हैं. आने वाले एक या दो दिन में शीर्ष अदालत में याचिका दाखिल की जा सकती है.

आपको बता दें कि कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बुधवार को NEET और JEE एग्जाम को लेकर 7 गैर भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक बुलाई, जिसमें फैसला लिया गया कि वे शीर्ष अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे. इन राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने कहा है कि वे केंद्र के फैसले को शीर्ष अदालत में चुनौती देंगे.

दलितों को लेकर YSRCP MLA मेरुगु नागार्जुन ने साधा चंद्रबाबू पर निशाना

पाक में अब भी जारी है कोरोना का कहर, लगातार सामने आ रहे केस

ब्रिटेन में हुआ पाक के ड्रग्स गिरोह का भंडाफोड़, जब्त की कई अरबों की सम्पति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -