दामाद ने दिया सास को कुएं में धक्का, और फिर...
दामाद ने दिया सास को कुएं में धक्का, और फिर...
Share:

अकोला: महाराष्ट्र के अकोला से एक हैरतअंगेज घटना सामने आ रही है जिसमे एक शख्स ने अपनी सास को कुएं में धकेल दिया. इस मामले में सास की जान चली गई. घटना को अंजाम देने के पश्चात् दामाद घटनास्थल से भाग गया है. वहीं इस मामले को देखने वाले बच्चे ने भागकर अपनी जान बचाई. 

प्राप्त खबर के मुताबिक, महाराष्ट्र के अकोला जिले के बालापुर पुलिस थाना इलाके के वाडेगांव में एक शख्स खेत पर काम कर रहा था. वहीं मौके पर उसकी सास भी उपस्थित थी. शख्स का उसकी सास के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. झगड़ा यहां तक पहुंचा कि दामाद ने सास को खेत पर बने कुएं में धकेल दिया. इसमें सास की डूबकर मौत हो गई.

वही घटनास्थल पर मौजूद एक बच्चा वहां से फरार हो गया. मामले की तहरीर बच्चे ने परिवार वालों को दी. तत्पश्चात, परिवार के लोगों ने तत्काल पुलिस तथा स्थानीय लोगों की सहायता से महिला को कुएं से बाहर निकाला, मगर तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. पुलिस ने इस मामले में अपराधी दामाद विलास इंगले के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस के अनुसार, 60 वर्ष की चंद्रकला डाकोरे तथा दामाद विलास इंगले के बीच कुछ वजहों को लेकर खूब झगड़ा हुआ. विवाद के पश्चात् दामाद ने सास को कुएं में धकेल दिया, जिससे सास की डूबकर मौत हो गई. वहां मौजूद बच्चा घबराकर भाग खड़ा हुआ. पुलिस ने अपराधी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है. घटना के पश्चात् से अपराधी फरार है. उसकी खोजबीन की जा रही है.

कानपुर में मिला 10 वर्षीय मासूम का शव, कुकर्म के बाद हत्या की आशंका

दिल्ली में बदमाशों ने डॉक्टर की मारी गोली, आरोपी को पकड़ने में जुटी पुलिस

17 साल की लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म, चिल्लाने लगी तो काट लिया दांत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -