व्यक्ति ने अपने ही ससुराल वालों पर की चाक़ू से वार, ससुर की हुई मौत

कृष्णा जिले के मायलावरम मंडल के वेदारुबीदम से चौकाने वाली घटना सामने आई है, जहां पारिवारिक कलह के दौरान दामाद ने ससुराल वालों पर चाकू से हमला कर दिया, गंभीर हालत में ससुर की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, धनलक्ष्मी की शादी चार साल पहले गन्नावरम मंडल बल्लीपारू के वीरला रामबाबू (30) से हुई थी, जिनकी एक बेटी और एक बेटा है।

शादी के समय दहेज के रूप में दी गई जमीन को बेचने को लेकर रामबाबू के ससुराल वालों में आए दिन विवाद होता रहता था। रविवार की शाम धनलक्ष्मी अपने पिता के घर वेदारुबिदम गांव आई थी। सोमवार की सुबह करीब चार बजे रामबाबू ससुराल आई थी। आगे बहस करते हुए उसने अपने ससुर कोलुसु कोंडाला राव (40), सास, पत्नी और भाभी पर चाकू से हमला कर दिया। स्थानीय लोगों ने 108 वाहनों में घायलों को मायलावरम सरकारी अस्पताल पहुंचाया।

बाद में आरोपियों की पत्नी और ससुराल वालों की हालत गंभीर होने पर उन्हें विजयवाड़ा ले जाया गया, जबकि ससुर कोंडाला राव की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं, सास-ससुर की हालत नाजुक बताई जा रही है। सब इंस्पेक्टर रामबाबू ने बताया कि घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है।

गुजरात सरकार ने सीमित अंकुश के साथ ईद-ए-मिलाद जुलुस को दी अनुमति

अनोखी शादी: बारिश से बेहाल केरल में खाना पकाने वाले बर्तन में बैठकर शादी के हॉल तक पहुंची दुल्हन

'फिर कभी कश्मीर नहीं आएँगे..', घाटी में फिर दिखने लगा 1990 जैसा भयावह मंजर

Most Popular

- Sponsored Advert -