अनोखी शादी: बारिश से बेहाल केरल में खाना पकाने वाले बर्तन में बैठकर शादी के हॉल तक पहुंची दुल्हन

केरल: पिछले तीन दिनों में केरल में भारी बारिश के बाद भूस्खलन में लोगों के लापता होने और शवों का पता चलने की भयावह खबरों के बीच, एक कपल शादी के बंधन में बंध गया है - आकाश और ऐश्वर्या, दोनों स्वास्थ्य कार्यकर्ता है। दोनों ही केरल के रहने वाले है, लेकिन बीते दिनों भयानक बारिश के कारण आई बाढ़ ने बहुत कुछ बर्बाद कर दिया है, फिर भी इस कपल ने हार नहीं मानी और अपनी शादी करने के लिए बड़े खाना पकाने वाले एल्यूमीनियम के बर्तन में बैठ कर शादी के हाल तक पहुंचे. 

मिली जानकारी के अनुसार हाल के पास मौजूद एक मंदिर में आकाश और ऐश्वर्या ने अपनी शादी की रश्मो को पूरा किया, जहां इस बात का पता चला है कि वह अपनी शादी इसी माह कोई शुरुआत में ही करने वाले थे लेकिन किसी कारण से ऐसा हो न पाया, और उन दोनों की शादी टल गई, जिसके बाद अब उन्होंने रिश्तेदारों की मंज़ूरी के साथ शादी कर ली, लेकिन यहाँ जो बात लोगों को हैरान कर गई वह और कुछ नहीं बल्कि दुल्हन की शादी के हॉल में एंट्री थी, जी हां जिस तरह से दुल्हन ने  खाना पकाने के बर्तन में यात्रा की, उससे हर कोई चौक गया है. यह खबर मीडिया तक पहुंचने में भी वक़्त नहीं लगा।

अपनी शादी की सभी रश्मों को पूरा काने के बाद दुल्हन ने मीडिया से कहा कि  COVID के कारण उन्होंने कम से कम लोगों आमंत्रित किया था, उन्होंने यह भी कहा कि चूंकि उन्होंने सोमवार को शादी का समय निर्धारित किया था, इसलिए उन्होंने इसे आगे बढ़ाने का फैसला किया क्योंकि यह एक शुभ कार्यक्रम था और इसमें और देरी नहीं करना चाहती थी। अपनी बात को जारी रखते हुए दुल्हन ने आगे कहा है कि  कुछ दिन पहले जब वे मंदिर पहुंचे तो वहां पानी नहीं था, लेकिन पिछले दो दिनों से हो रही भारी बारिश के बाद पानी भर गया. दूल्हा और दुल्हन यहां के चेंगन्नूर के एक अस्पताल में काम करने वाले स्वास्थ्यकर्मी हैं।

'फिर कभी कश्मीर नहीं आएँगे..', घाटी में फिर दिखने लगा 1990 जैसा भयावह मंजर

भारत-इजरायल के सामने कट्टरपंथ और आतंकवाद बड़ी चुनौती- एस जयशंकर

गाजियाबाद में बंद रहेंगे कक्षा 1 से 12वीं तक के स्‍कूल, DM ने जारी किया आदेश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -