'युवराज की पेशी तो कांग्रेसी सड़क पर उतरे थे, अब राजमाता जा रही हैं तो भी...': नरोत्तम मिश्रा
'युवराज की पेशी तो कांग्रेसी सड़क पर उतरे थे, अब राजमाता जा रही हैं तो भी...': नरोत्तम मिश्रा
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी की प्रवर्तन निदेशालय (RD) के समक्ष पेशी को लेकर कांग्रेस के सड़क पर उतरने को लेकर प्रश्न उठाए हैं। उन्होंने कहा कि पहले युवराज की पेशी तो कांग्रेसी सड़क पर उतरे थे। अब राजमाता जा रही हैं तो कांग्रेसी सड़क पर हैं। कांग्रेस को अपराध का जश्न मनाना आता है। 

नरोत्तम मिश्रा ने नियमित प्रेस ब्रीफिंग में कहा कि कांग्रेस ने अपराध का जश्न मनाना सीख लिया है। अब क्या हुआ है। थानेदार ने ही तो बुलाया है। इल्जाम संगीन है। भ्रष्टाचार एवं गड़बड़ियों के आरोप हैं। पहले युवराज गए थे, तब कांग्रेस सड़कों पर आई थी। अब राजमाता जा रही हैं तो सड़कों पर आ रहे हैं, आखिर क्यों? आप यदि गलत हैं तो मीडिया के समक्ष कह दो कि हम गलत हैं। अपराध को जश्न कैसे बनाया जाए, यह कांग्रेस को पता है। यह लोग प्रवर्तन निदेशालय पर दबाव बनाना चाहते हैं। इसी कारण सड़कों पर उतरे हैं। 

क्या है मामला?
नेशनल हेराल्ड अखबार से संबंधित मनी लांड्रिंग मामले की तहकीकात कर रहे प्रवर्तन निदेशालय ने बृहस्पतिवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से पूछताछ के लिए बुलाया। पूछताछ का विरोध करने के लिए कांग्रेस ने देशव्यापी प्रदर्शन की रणनीति बनाई है। इससे पहले भी इस मामले में जब कांग्रेस नेता राहुल गांधी से प्रवर्तन निदेशालय ने पूछताछ की थी, तब कांग्रेस नेताओं ने सड़क पर उतरकर विरोध किया था।

'अंतिम संस्कार पर भी लगेगा 18% GST..', कांग्रेस से लेकर मीडियाकर्मियों तक ने फैलाया 'झूठ'

दिग्गी ने डोभाल पर लगाए आरोप तो नरोत्तम मिश्रा बोले- 'जाकिर पर सवाल क्यों नहीं उठाते'

सोनिया से पूछताछ जारी, हिरासत में लिए गए थरूर-गहलोत और पायलट 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -