'अग्निपथ योजना पूरी तरह दिशाहीन..', देशभर में जारी बवाल पर बोली सोनिया गांधी
'अग्निपथ योजना पूरी तरह दिशाहीन..', देशभर में जारी बवाल पर बोली सोनिया गांधी
Share:

नई दिल्ली: केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना को लेकर देश भर में आगज़नी और हिंसा देखने को मिल रही है. देश के कई हिस्सों में युवा लाठी-डंडे लेकर सड़क पर आ गए हैं. सार्वजनिक सम्पत्तियों में तोड़फोड़ की जा रही है. इसी बीच कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने इस योजना पर अपना पक्ष रखा है.

कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि मुझे दुख है कि सरकार ने आपकी आवाज़ को अनदेखा करते हुए नई सेना भर्ती की जिस योजना का ऐलान किया है, वह पूरी तरह से दिशाहीन है. क्योंकि  इस योजना पर केवल युवा ही नहीं, बल्कि कई पूर्व सैनिक और रक्षा विशेषज्ञों भी सवाल उठा रहे हैं. कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि हमारी पार्टी पूरी ताकत से इस योजना को वापस करवाने के लिए और आपके हितों की रक्षा करने के लिए लड़ने का वादा करती है. कांग्रेस आप के साथ पूरी मज़बूती से खड़ी है. उन्होंने कहा कि हम एक सच्चे देशभक्त की तरह सत्य-अहिंसा और शांति के मार्ग पर चलकर आपकी आवाज़ बुलंद करेंगे. 

सोनिया गांधी ने कहा कि मैं आपसे आग्रह करती हूं कि आप अपनी जायज़ मांगों के लिए शांतिपूर्वक और अहिंसा तरीके से प्रदर्शन करें. उन्होंने कहा कि सेना में लाखों रिक्त पद होने के बाद भी बीते 3 वर्षों से भर्ती न होने का दर्द मैं समझ सकती हूं. वायुसेना में भर्ती की परीक्षा देकर रिजल्ट व नियुक्ति की प्रतीक्षा कर रहे युवाओं के साथ भी मेरी पूरी सहानुभूति है.

जेल में ही रहेंगे केजरीवाल के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन, CBI कोर्ट ने ठुकराई जमानत याचिका

अग्निपथ पर हिंसा और आगज़नी जारी, लेकिन सरकार जोरशोर से कर रही भर्ती की तैयारी

क्या गलत के खिलाफ बोलना भाजपा से जुड़ना होता है ? ट्रोलर्स को इस क्रिकेटर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -