राष्ट्रपति भवन पहुंचे कांग्रेस के दिग्गज नेता, इस मामले को लेकर सौपा ज्ञापन
राष्ट्रपति भवन पहुंचे कांग्रेस के दिग्गज नेता, इस मामले को लेकर सौपा ज्ञापन
Share:

गुरुवार को भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह समेत पार्टी के अन्य नेताओं ने राष्ट्रपति भवन पहुंच दिल्ली हिंसा पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को ज्ञापन सौंपा है. कांग्रेस नेताओं से मुलाकात की जानकारी खुद President of India के ट्विटर हैंडल से भी दी गई. इस दौरान ट्वीट में लिखा गया, 'श्रीमती सोनिया गांधी और डॉ मनमोहन सिंह के नेतृत्व में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के एक प्रतिनिधिमंडल ने राष्ट्रपति कोविंद से राष्ट्रपति भवन में मुलाकात की.

यूपी विधान परिषद : शिक्षक व स्नातक खंड निर्वाचन क्षेत्र में इस दिन होगा चुनाव

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि राष्ट्रपति कोविंद से मुलाकात के बाद सोनिया गांधी ने कहा, 'केंद्र और दिल्ली सरकार हिंसा पर मूकदर्शक बनी रही, हमने राष्ट्रपति कोविंद को इसके मद्देनजर ज्ञापन सौंपा है.' उन्होंने कहा कि हिंसा ने 34 लोगों की जान ले ली और लोगों के कारोबार खत्म कर दिए गए. इसके अलावा कांग्रेस ने राष्ट्रपति कोविंद से केंद्रीय गृह मंत्री को हटाने का आह्वान करते हुए अमित शाह पर कर्तव्य के त्याग का आरोप लगाया.उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति नागरिकों के जीवन, स्वतंत्रता और संपत्ति की सुरक्षा सुनिश्चित करें. सोनिया गांधी ने आगे बताया कि राष्ट्रपति ने कहा है कि वह हमारी मांगों का संज्ञान लेंगे, हम संतुष्ट हैं.

जीतू सोनी पर कुकर्म का आरोप लगाने वाली महिला पर चाकू से हमला

इसके अलावा कांग्रेसी प्रतिनिधिमंडल द्वारा राष्ट्रपति से मुलाकात के बाद पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने कहा कि, 'हमने राष्ट्रपति से राजधर्म की रक्षा के लिए अपनी शक्ति का उपयोग करने का आग्रह किया है. उन्होंने कहा की पिछले चार दिनों में दिल्ली में जो कुछ भी हुआ वो चिंता का विषय है और शर्म की बात है. इससे पहले बुधवार को चर्चा थी कि कांग्रेस नेता राष्ट्रपति भवन तक शांति मार्च निकालने जा रहे हैं, लेकिन किसी कारणवश यह संभव नहीं हो सका था. हालांकि, गुरुवार को पार्टी के बड़े नेता राष्ट्रपति से मिलने पहुंचे. 

इस छात्रा को मिली शाहरुख खान के नाम पर शुरू हुई पहली स्कॉलरशिप,

उत्तराखंडः प्लास्टिक की बोतलों पर लगेगा प्रतिबंध, बजट सत्र में नही होगा

इस्तेमालप्रियंका और सोनिया गांधी से मिले सिद्धू, मुलाकात में हुई इस मामले पर चर्चा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -