प्रियंका और सोनिया गांधी से मिले सिद्धू, मुलाकात में हुई इस मामले पर चर्चा
प्रियंका और सोनिया गांधी से मिले सिद्धू, मुलाकात में हुई इस मामले पर चर्चा
Share:

पंजाब की कांग्रेस सरकार में पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू काे कांग्रेस आलाकमान ने दिल्‍ली तलब किया. इसके बाद वह दिल्‍ली कांग्रेस की कार्यवाहक अध्‍यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा से मिले. सिद्धू के अनुसार, दोनों नेताओं से उनकी पंजाब की वर्तमान हालत पर चर्चा हुई. इस मुलाकात के बाद पंजाब की राजनीति गर्मा गई है और कयासबाजी का दौर तेज हो गया है.

जम्मू में भूकंप से डोली धरती, तीव्रता 5.2 मापी गई

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब कांग्रेस और राज्‍य की सियासत से फिलहाल अलग-थलग दिख रहे थे. कैप्‍टन अमरिंदर सिंह सरकार से कैबिनेट मंत्री पद से इस्‍तीफा देने के बाद से वह राजनीति गतिविधियों से दूर हैं. वह काफी समय से सार्वज‍निक तौर पर नहीं दिखे हैं और सियासत से दूरी बना रखी है. वह मीडिया से भी दूरी बनाए हुए हैं. बुधवार को पंजाब विधानसभा में उनकी पार्टी कांग्रेस सरकार के के खनन मंत्री सुखजिंदर सिंह सरकारयिा ने सिद्धू पर हमला किया था और उनकी रेत-बजरी खनन की नीति के बारे में रिपोर्ट को फिजूल का बताया था.

IB जवान अंकित शर्मा की हत्या में क्या इस पार्षद का हो सकता है हाथ ?

अगर आपको नही पता तो बता दे कि नवजोत सिंह सिद्धू ने वीरवार को एक बयान जारी कर कांग्रेस की कार्यवाहक अध्‍यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी महाचिव प्रियंका गांधी वाड्रा से मुलाकात के बारे में जानकारी दी. सिद्धू ने कहा है, मुझे कांग्रेस हाईकमान द्वारा दिल्ली तलब किया गया था. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी 25 फरवरी को अपने आवास पर 40 मिनट के लिए मुझसे मिली.अगले दिन 26 फरवरी को 10 जनपथ पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा से एक घंटे से अधिक समय तक बातचीत हुई.

दिल्ली हिंसा पर बोलीं ममता बनर्जी, कहा- हम किसी का खून नहीं चाहते, लिखी मार्मिक कविता 'नरक'

संयुक्त राष्ट्र ने दिल्ली हिंसा पर की थी टिप्पणी, भारतीय विदेश मंत्रालय ने दिया जवाब

T20 वर्ल्ड कप: भारत ने न्यूज़ीलैंड को दिया मुश्किल टारगेट, शेफाली ने खेली तूफानी पारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -