सोनिया गांधी का केंद्र पर हमला, बोलीं - पीएम के इशारे पर काम कर रहीं हैं CBI और NIA
सोनिया गांधी का केंद्र पर हमला, बोलीं - पीएम के इशारे पर काम कर रहीं हैं CBI और NIA
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए उस पर लोकतांत्रिक संगठनों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है।  सोमवार को सोनिया गाँधी ने कहा है कि वह संस्थाओं के माध्यम से विरोधियों की आवाज़ को दबाने का काम कर रही है। सोनिया गांधी ने आज एक अंग्रेजी दैनिक में छपे अपने लेख में कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली केंद्र सरकार लोकतंत्र के स्तंभो पर हमले कर उनको विकृत करने में लगी हुई है और लोकतंत्र को मजबूत करने वाले हर संस्थान का इस्तेमाल विपक्ष पर हमला करने के लिए किया जा रहा है। 

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि सरकार की गलत नीतियों की वजह से दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र खतरे में आ गया है। देश की इकॉनमी गंभीर संकट में फंस गई है और सरकार इससे उबरने की कोशिश करने की जगह लोकतांत्रिक संस्थाओं का गलत इस्तेमाल कर विरोधियों पर हमला कर रही है। बोलने की स्वतंत्रता छीनी जा रही है और लोकतांत्रिक व्यवस्था को मजबूत करने वाले संस्थाओं का दुरुपयोग किया जा रहा है।

सोनिया गांधी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार ने पूरे तंत्र को ही तबाह कर दिया है। जांच एजेंसियों का उपयोग विपक्ष को डराने और धमकाने के लिए किया जा रहा है। सरकार का टारगेट विपक्ष के नेता है और केन्द्रीय जांच ब्यूरों (CBI) तथा राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA)  जैसी जांच एजेंसियां प्रधानमंत्री तथा ग्रह मंत्री के इशारे पर कार्य कर रही हैं।

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजीत पवार को हुआ कोरोना, ब्रीच कैंडी में हुए भर्ती

बिहार चुनाव: सुशिल मोदी ने दिए चुनावी हिंसा के आंकड़े, तेजस्वी पर यूँ साधा निशाना

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल पर लगाए आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -