महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजीत पवार को हुआ कोरोना, ब्रीच कैंडी में हुए भर्ती
महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजीत पवार को हुआ कोरोना, ब्रीच कैंडी में हुए भर्ती
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के दिग्गज नेता अजीत पवार (Ajit Pawar) कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अजीत पवार को सावधानी के तौर पर मुंबई के ब्रिज कैंडी अस्पताल में एडमिट कराया गया है. इस बात की जानकारी उन्होंने स्वयं ट्वीट करते हुए दी है. 

अजीत पवार ने अपने ट्विटर हैंडल से मराठी में ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'मेरा कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव है और मेरी तबीयत ठीक है. सावधानी के तौर पर और डॉक्टर की सलाह पर मुझे ब्रीच कैंडी अस्पताल में एडमिट कराया गया है.' उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा है कि, 'राज्य के नागरिक, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी, पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं समेत राज्य के सभी राजनीतिक दलों के नेताओं को बताना चाहता हूं कि चिंता की कोई बात नहीं है.'

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, पूरे देश में कोरोना वायरस के सबसे अधिक केस महाराष्ट्र से सामने आए हैं. राज्य में अब तक 16 लाख 45 हजार 20 लोग कोरोना संक्रमित पाए जा  चुके हैं, जिसमें से 43 हजार 264 लोगों की मौत हो चुकी है. महाराष्ट्र में अब तक 14 लाख 60 हजार 755 लोगो इस महामारी से रिकवर हुए है और 141001 सक्रीय मामले मौजूद हैं.

बिहार चुनाव: सुशिल मोदी ने दिए चुनावी हिंसा के आंकड़े, तेजस्वी पर यूँ साधा निशाना

नितीश कुमार पर चिराग का वार, कहा- जंगलराज के बाद आया नितीशराज, लेकिन नहीं हुआ विकास

उद्धव ठाकरे पर भड़के मनोज तिवारी, बोले- बिहार सरकार 'महाराष्ट्र' में थोड़े ना फ्री करेगी वैक्सीन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -