देखिये TV की पार्वती का  'शर्मनाक' अवतार....
देखिये TV की पार्वती का 'शर्मनाक' अवतार....
Share:

देखा जाए तो टीवी के साथ ही साथ बॉलीवुड में भी हमे अब नजर आने वाली अभिनेत्री सोनारिका भदौरिया एक बार फिर से अपने हॉट फोटो के चलते आजकल सुर्खियां बटोर रही है. जल्द  ही हमे सोनारिका भदौरिया अपनी पहली बॉलीवुड की फिल्म 'सांसें : द लास्ट ब्रेथ' में हमे नजर आने वाली है जिसमे हमे सोनारिका के साथ में बॉलीवुड अभिनेता रजनीश दुग्गल नजर आने वाले है. यह फिल्म नोटबन्दी के कारण टल गई थी.

अभी हाल ही में एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया ने सोशलमीडिया साइट्स इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटो को पोस्ट किया है, टीवी के धार्मिक शो 'देवों के देव...महादेव' में पार्वती का किरदार निभाकर मशहूर हुईं एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर बीच लाइफ एन्जॉय करते हुए अपनी एक फोटो शेयर की है। इस पिक्चर में वे बिकिनी में पोज देती दिख रही हैं।

कैप्शन में लिखा है, "Seas Of The Day!#saltyairsandyhair" गौरतबल है की सोनारिका जो की पूर्व में भी अपने कई फोटो को सामने लेकर आ चुकी है. जिसपर काफी आपत्तिजनक कमेंट भी हमे देखने को मिले थे. तथा अभी जिन फोटो को सोनारिका ने शेयर किया है उन्हें इंस्टाग्राम यूजर्स से अलग-अलग तरह का रिएक्शन मिला. कुछ लोगों ने इस फोटो की तारीफ की तो कुछ यूजर्स ने इसे अश्लील बताया. फोटो पर 'पार्वती मैय्या की जय', 'सेक्सी', 'शर्मनाक', 'पानी में आग लग गई' जैसे कई कमेंट्स आए।

देखिये, तापसी की runningshaadi.com का ट्रेलर

'है माँ, माताजी'... दया ने दिया जेठालाल को धोखा नजर आई किसी और के साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -