टीवी की माता पार्वती 5 साल बाद करने जा रही है कमबैक
टीवी की माता पार्वती 5 साल बाद करने जा रही है कमबैक
Share:

टेलीविज़न के लाइफ ओके चैनल पर प्रसारित होने वाले शो 'देवों के देव महादेव' में माता पार्वती का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया जल्द ही छोटे परदे पर लम्बे समय बाद वापसी करने को तैयार है. इस शो के जरिये सोनारिका ने लाखो फैंस के दिलो में अपनी खास जगह बना ली थी. सोनारिका को टीवी की माता पार्वती के नाम से ही जाना-जाने लगा था. सोनारिका फिल्मो में काम करने के लिए छोटे परदे से दूर हो गई थी. कुछ समय तक उन्होंने साउथ की फिल्मे भी की. लेकिन अब सोनारिका के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. अब जल्द ही सोनारिका अपने नए शो के साथ एक बार फिर टीवी स्क्रीन पर छाने वाली है.

सोनारिका टीवी शो ‘पृथ्वी वल्लभ’ के साथ वापसी करेंगी. इस शो में वो रानी मृणालवती के किरदार में नजर आने वाली है. सोनारिका को ये शो कैसे ऑफर हुआ इस बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि, “मैं अभी छोटी हूँ और टीवी में भी काफी काम करना चाहती हूँ क्योंकि यहाँ पर ऑप्शन की कोई कमी नहीं है. मैं एक और फिल्म की तैयारी कर रही थी जिसमें मेरा किरदार एक एजेंट रॉ का था खैर उस फिल्म का कुछ नहीं हुआ और उसी दौरान मुझे ‘पृथ्वी वल्लभ’ का ऑफर मिल गया.”

खास बात तो ये है कि इस शो में अपने किरदार को अच्छी तरह निभाने के लिए सोनारिका पिछले एक साल से घुड़सवारी और तलवार चलाना सीख रही है. बता दे इस शो में सोनारिका के साथ आशीष शर्मा नजर आने वाले है.

 

जल्द आने वाला है तेनाली रामा का तमिल संस्करण

कालभैरव की इस एक्ट्रेस को मिला मार्गदर्शक

हॉटनेस के साथ फिर शेयर की लीना ने हॉट फोटो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -