सोनम के भाई की लोगों से खास अपील, कहा- 'सोनम को थोड़ी प्राइवेसी दें...'
सोनम के भाई की लोगों से खास अपील, कहा- 'सोनम को थोड़ी प्राइवेसी दें...'
Share:

अभिनेत्री सोनम कपूर ने जिस दिन से अपनी प्रग्नेंसी की खुशखबरी साझा की है फैंस की खुशी का कोई भी ठिकाना नहीं है. फैंस अभिनेत्री को बेस्ट विशेज दे रहे हैं. अभिनेत्री खुद भी सोशल मीडिया पर बेबी बंप की तस्वीर साझा कर रही हैं. वे बहुत उत्साहित  हैं. पूरी कपूर फैमिली ही उस पल का इंतजार कर रही है जब सोनम माँ बनने वाली है और एक नन्हा मेहमान घर में दस्तक दे चुका है. हाल ही में सोनम कपूर के भाई हर्षवर्धन कपूर ने अभिनेता के बारे में बात की है और फैंस से एक रिक्वेस्ट भी की है.

भाई ने की बहन के लिए रिक्वेस्ट: मीडिया से बात करते हुए दौरान हर्षवर्धन कपूर ने बोला है कि- ये खुशी की बात है कि हर कोई मेरी बहन के बारे में जानना चाह रहे है. वो एक बड़ी पर्सनालिटी है. लेकिन उन्हें थोड़ी स्पेस मिलनी जरुरी है. ये खुशी हर कोई शेयर करना चाहता है. लेकिन मुझे लगता है कि ये दो लोगों के लिए बहुत ही इंटिमेट और पर्सनल एक्सपीरियंस है. साथ में ये भी आवश्यक है कि हम उनकी प्राइवेसी का खास ध्यान रखे .

अपनी बात को जारी रखते हुए अभिनेता ने आगे बोला है कि- अगर आप किसी से प्यार करते हैं और आप साथ मिलकर कुछ क्रिएट कर रहे हैं तो उससे भी आप बहुत प्यार करने वाले है. ये एक पवित्र चीज है. पर्सनल चीज है. इसमें किसी की कोई जवाबदेही नहीं बनती और ना किसी को कुछ प्रूव करने की आवश्यकता होती है. ये दुनिया के लिए नहीं है. ये बहुत निजी है. तो ये जरूरी है कि ऐसे में हम उन्हें कुछ स्पेस अवश्य दें.

गर्मियों में कैसे रखे बेजुबानों का ख्याल? 'शूटर दादी' ने बताया शानदार तरीक़ा

'आमी जेतु मार' कहते हुए फिर लौटी मोन्जोलिका, देखे धमाकेदार ट्रेलर

बोर्ड एग्जाम देने वाले छात्रों के लिए आमिर खान का खास मेसेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -