'आमी जेतु मार' कहते हुए फिर लौटी मोन्जोलिका, देखे धमाकेदार ट्रेलर
'आमी जेतु मार' कहते हुए फिर लौटी मोन्जोलिका, देखे धमाकेदार ट्रेलर
Share:

साल की सबसे बड़ी हॉरर कॉमेडी फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है। जी हाँ, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और तब्बू (Tabu) की फिल्म भूल भुलैया 2 का ट्रेलर लॉन्च हो गया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। फिल्म का ट्रेलर बड़ा मजेदार और काफी एंटरटेनिंग है। जी हाँ और इसमें आपको सस्पेंस, हॉरर, रोमांस और कॉमेडी का तड़का देखने को मिलेगा। आप सभी को बता दें कि भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer) को सिनेमाघरों में 20 मई 2022 को रिलीज किया जाएगा। जी दरअसल इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, तब्बू, कियारा के अलावा राजपाल यादव, संजय मिश्रा भी अहम रोल में नजर आएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anees Bazmee (@aneesbazmee)

भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer) साल 2007 में आई इसी टाइटल की फिल्म का सीक्वल है। आपको याद हो तो फिल्म के पहले पार्ट में शाइनी आहूजा, विद्या बालन, अमीषा पटेल और अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आए थे। उस समय इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था। जी हाँ और फिल्म के गानों, कहानी से लेकर कलाकारों की एक्टिंग को खूब सराहा गया था। केवल यही नहीं बल्कि फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी। वहीं अब भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर कैसा कमाल दिखाएगी, इसका पता 20 मई को देखा जाने वाला है। वैसे कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की ये फिल्म पहले साल 2020 में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना की वजह से फिल्म की रिलीज को टाल दिया था। आप सभी को बता दें कि भूल भुलैया 2 को अनीस बज्मी ने डायरेक्ट किया है और भूषण कुमार ने प्रोड्यूस।

फिल्म में पहली बार कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन की जोड़ी बनी है। जी हाँ और कार्तिक के फैंस के लिए ये फिल्म बेहद खास होने वाली है क्योंकि इसमें वहअब तक के सबसे अलग रोल में दिखाई देने वाले हैं। फिल्म में मोन्जोलिका वापस लौटी है और इसे देखना बेहतरीन होगा कि कार्तिक कैसे उसे वापस भेजते हैं।

अपने 6 माह के बेटे के साथ नेहा ने किया योगा, माँ की कॉपी करते हुए क्यूट लगा बेटा

मसाबा गुप्ता एक बार फिर बनी OTT की स्टार, इस सीरीज में आएंगी नज़र

श्रीकांत बोला के विवाह पर राजकुमार राव ने दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -