सोनम के इस लहंगे को बनने में लगे पुरे 18 महीने, देखकर नजरें नहीं हटा पाएंगे

सोनम कपूर जिन्हे बॉलीवुड की फैशन डीवा के नाम से भी जाना-जाता है. सोनम ने फैशन को एक नया नाम दिया है. सोनम की तारीफें उनकी फिल्मे और एक्टिंग के लिए तो की ही जाती है इसके साथ ही उनके फैशन सेंस की भी खूब चर्चाएं होती रहती है. किसी पार्टी की बात हो या फिर अवार्ड फंक्शन्स की सोनम हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है. वैसे तो सोनम हर मौके पर ही स्टाइलिश और सबसे अलग ड्रेस पहनती है और अगर बात करे उनकी वेडिंग सेरेमनी की ही तो ये तो इस मौके पर तो सोनम ड्रेस के मामले में पीछे नहीं हट सकती हैं.

कल यानी सोमवार को सोनम की मेहंदी और संगीत सेरेमनी थी. संगीत के मौके पर सोनम की खूबसूरती देखने लायक थी. सभी की निगाहें पर सोनम पर ही टिकी हुई थी. संगीत सेरेमनी में सोनम ने आइवरी और गोल्डन कलर के कॉम्बिनेशन का ब्राइडल लहंगा पहना था. इस ड्रेस में सोनम बेहद ही खूबसूरत लग रही थी.

लेकिन क्या आपको पता है सोनम के इस लहंगे को तैयार करने में कितना समय लगा? शायद नहीं पता होगा... तो चलिए आपकी जानकारी के लिए हम बता ही देते है कि सोनम के इस डिजाइनर लहंगे को तैयार करने में पुरे 18 महीने लगे है. जी हाँ... सोनम के इस लहंगे में गूढ चिकनकारी की गई है.

सूत्रों की माने तो सोनम ने अपने लहंगे का आर्डर 2 साल पहले ही दे दिया था. सोनम के साथ-साथ आनंद आहूजा ने भी चिकनकारी का कुर्ता पहना था. सोनम और आनंद की जोड़ी साथ में बेहद खूबसूरत लग रही थी.

सोनम दी वेडिंग: संगीत सेरेमनी में रोमांटिक मूड में नजर आए दूल्हा और दुल्हन

संगीत सेरेमनी में कुछ इस कदर खूबसूरत नजर आई सोनम कपूर

कठुआ रेप केस अब पठानकोट में ट्रांसफर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -