पापा और 6 भाइयों की इजाज़त से सोनम कर रहीं हैं शादी
पापा और 6 भाइयों की इजाज़त से सोनम कर रहीं हैं शादी
Share:

इन दिनों सोनम कपूर अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. अभिनेता अनिल कपूर की बेटी सोनम शादी के लिए उनके घर पर जोर-शोर से तैयारियां चल रही हैं. सोनम कपूर अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से 8 मई को शादी करने वाली हैं. सोनम ने अपनी लव लाइफ के बारे में बात करते हुए बताया कि वो आनंद से शादी अपने पूरे परिवार की सहमति से कर रही हैं.  सोनम ने एक साक्षात्कार इस बात खुलासा किया हैं कि जो भी मुझसे शादी करेगा उसे पहले मेरे पापा और 6 भाइयों से मिलना होगा. 

इससे पहले सोनम ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो अपने पिता अनिल कपूर के जैसे पति नहीं चाहती हैं. इसकी वजह  देते हुए सोनम ने कहा कि मैं और पापा ड्रीमी हैं और हम बिल्कुल भी प्रेक्टिकल नहीं हैं. इसलिए मैं एक प्रेक्टिकल पर्सन से शादी करना चाहती हूँ.

बता दें कि सोनम कपूर के घर पर उनकी शादी की जोर से तैयारियां शुरू होने लगी हैं. उनके परिजन और करीबी रिश्तेदार इकठ्ठा होने लगे हैं. सोनम कपूर अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ 8 मई में विवाह के पवित्र बंधन में बंध जाएँगी. शादी और हनीमून से फ्री होकर वो जल्द ही अपनी आगामी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के प्रमोशन में व्यस्त हो जाएंगी,  जो कि 1 जून को रिलीज़ हो रही है.

प्रियंका चोपड़ा ने पहनी चेस्ट कट ड्रेस, फैंस ने कहा- गलत जगह से फटी ड्रेस

भाभी की फिल्म का बेसब्री से है इंतज़ार : सोहा अली खान

अपनी दोस्त को Hair Spa दे रही शाहरुख़ खान की बेटी, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -