प्रियंका चोपड़ा ने पहनी चेस्ट कट ड्रेस, फैंस ने कहा- गलत जगह से फटी ड्रेस
प्रियंका चोपड़ा ने पहनी चेस्ट कट ड्रेस, फैंस ने कहा- गलत जगह से फटी ड्रेस
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने एक ऐसा फोटो शेयर किया था जिसके बाद उन्हें अपनी ड्रेस के कारण आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीरें शेयर करती है जिसके लिए उन्हें खूब तारीफें भी मिलती है लेकिन इस बार प्रियंका ने जो फोटो शेयर की हैं उसके लिए उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा.

 

 

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

दरअसल दो दिन पहले प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पेस्टल ब्लू कलर के लॉन्ज़री ब्लेज़र ड्रेस में एक फोटो शेयर किया था. इस फोटो में प्रियंका चेयर पर रिलैक्स होती हुई नजर आ रही थी. प्रियंका की ये तस्वीर फैंस को पसंद नहीं आई और उन्होंने प्रियंका की ड्रेस की आलोचना कर दी. प्रियंका की इस ड्रेस में चेस्ट पर कट के डिजाइन थे जो थोड़े भद्दे लग रहे थे.

प्रियंका की इस ड्रेस को डियान ली ने डिजाइन किया है. फैंस को उनके ड्रेस की डिजाइन पसंद नहीं आई और लोगों ने प्रियंका की ड्रेस पर अश्लील और फनी कमेंट करने शुरू कर दिए. एक यूज़र ने कमेंट कर लिखा कि- 'यदि मेरी मां देखतीं तो वह फौरन इसे रफ्फू के लिए भेज देतीं.' वही दूसरे यूज़र ने भद्दा कमेंट कर लिखा कि- 'मुझे लगा यह ड्रेस ब्रेस्टफीडिंग मॉम्स के लिए है.'

आपको बता दें प्रियंका इन दिनों अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट के चलते न्यू यॉर्क में रह रही हैं. जल्द ही प्रियंका अमेर‍िकी टीवी शो क्वॉन्टिको का तीसरा सीजन लेकर आ रही है.

'वीरे दी वेडिंग' के तारीफां गाने पर 'इश्कबाज़' की एक्ट्रेस ने किया बोल्ड डांस

अपनी दोस्त को Hair Spa दे रही शाहरुख़ खान की बेटी, वीडियो वायरल

जोधपुर पहुंचे सलमान खान, कल है काला हिरण मामले की अगली सुनवाई

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -