भाभी की फिल्म का बेसब्री से है इंतज़ार : सोहा अली खान

इन दिनों करीना कपूर अपनी फिटनेस और अपनी आगामी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' को लेकर काफी सुर्ख़ियों में हैं. इस फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर और स्वरा भास्कर भी नज़र आएँगी. हाल ही में सोहा अली खान ने अपनी भाभी करीना कपूर खान की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का ट्रेलर देखा और जिस पर उन्होंने अपना बयान दिया हैं. मुंबई में एक सैलून से निकलते वक़्त एक रिपोर्टर के पूछने पर सोहा ने कहा कि वो फिल्म की रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हैं.

अभिनेत्री और लेखिका सोहा अली खान ने कहा कि, मैंने फिल्म का ट्रेलर देखा हैं जो कि काफी मजेदार है.  उन्होंने कहा कि हमें इस तरह की फ़िल्में पसंद हैं. जिन्हें हम 'चिक फ्लिक्स' कहते हैं. उन्होंने फिल्म की अन्य अभिनेत्री के बारे में भी कहा कि मैं फिल्म के अन्य कलाकारों को भी जानती हूँ. फिल्म का हाल ही में लॉन्च हुआ गाना 'तारीफें' भी सोहा अली खान को पसंद आया. आगे सोहा कहती हैं कि मुझे फिल्म के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार है. फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' 1 जून को रिलीज़ होगी.  

बता दें कि सोहा अली खान आखिर बार साल 2016 में आई सनी देओल की फिल्म 'घायल वन्स अगेन' में नज़र आईं थीं और अब वो इस साल फिल्म 'साहेब बीवी और गैंगेस्ट 3' में नज़र आएंगी. 

रेगिस्तान में हुस्न के जलवे दिखा रही हैं ईशा गुप्ता

इस अभिनेत्री को फ़ोन कर सोनम ने दिया शादी का इनविटेशन, हो चुकी है लड़ाई

जोधपुर पहुंचे सलमान खान, कल है काला हिरण मामले की अगली सुनवाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -