सोनम कपूर ने दी ऑनलाइन ट्रेडिंग से डील करने की सलाह
सोनम कपूर ने दी ऑनलाइन ट्रेडिंग से डील करने की सलाह
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री सोनम कपूर ने हाल ही में कहा कि ''ऑनलाइन ट्रेडिंग को डील करना सीखना होगा.'' जी हाँ, दरअसल सोनम कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'जोया फैक्टर' के प्रमोशन्स में व्यस्त हैं और बीते कल उन्होंने इस बारे में बातें की. वैसे आजकल स्टार्स फैन्स के साथ जुड़ने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हैं और इससे वह उनसे बातें करते हैं. वैसे स्टारडम के साथ कई ऐसी चीजें भी आती हैं जो सेलेब्स को परेशान कर सकती हैं. वहीँ ऐसी ही एक परेशानी जो स्टार्स झेलते हैं, वह है ट्रोलिंग.

जी हाँ, वहीँ सोनम कपूर उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं और इसके लिए भी सोनम हमेशा ही ट्रोल्स के निशाने पर रहती हैं. आपने देखा होगा कि कई बार सोनम उनको बुरा-भला कहने वालों को करारा जवाब भी देती हैं और सोनम कपूर ने हाल में आनलाइन ट्रोलिंग पर बात की है.

जी दरअसल सोनम कपूर ने कहा कि ''इस बात से फर्क नहीं पड़ता है कि आप पुरुष हैं या महिला, जो भी अपने विचार रखता है उसे हर तरह की बातों का सामना करना पड़ता है. कोई आपकी बातों से सहमत होगा और कोई नहीं. ऐसे में आपको इनसे डील करना सीखना होगा.'' आपको बता दें कि उनकी फिल्म जोया फैक्टर 20 सितंबर को रिलीज होने वाली है.

आलिया-जैकलीन की राह पर Disha Patani, लॉन्च किया अपना यूट्यूब चैनल

डॉगी संग बेहद कामुक हुईं यह हसीना, दिखाया अपना किलर फिगर

'विक्की डोनर' से लेकर 'ड्रीम गर्ल' तक का सफर, जाने आने वाले सुपरस्टार की 10 ख़ास बातें...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -