लंदन में कैसी जिंदगी जी रहीं हैं सोनम कपूर, खुद किया खुलासा
लंदन में कैसी जिंदगी जी रहीं हैं सोनम कपूर, खुद किया खुलासा
Share:

अपने फैशन के लिए मशहूर सोनम कपूर को आज कौन नहीं जानता। सोनम ने अपने काम से लेकर अपनी अदाओं तक से लोगों के दिलों में जगह बनाई है। वैसे सोनम आनंद आहूजा के साथ शादी करने के बाद लंदन में शिफ्ट हो गई हैं और अब वह वहां से अपनी नयी-नयी तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं। आए दिन वह भारत भी आती रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने लंदन में अपनी आजादी के बारे में बात की है, जिसे वो काफी एंजॉय कर रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

उन्होंने यह भी बताया कि वहां वो किस तरह की लाइफ जी रही हैं। एक मशहूर मैगजीन को दिए इंटरव्यू में सोनम ने कहा, ''यहां मुझे मेरी आजादी पसंद है। मैं खुद अपना खाना बनाती हूं। अपनी जगह साफ करती हूं। अपनी ग्रॉसरी खरीदती हूं।'' इसी के साथ सोनम ने बताया कि ''आनंद को बास्केटबॉल देखना पसंद है और मुझे Queen’s Gambit।'' सोनम ने यह भी कहा कि वह इंडिया को काफी मिस करती हैं। जी दरअसल अभी कुछ दिनों पहले ही सोनम ने एक पोस्ट शेयर की थी। उस पोस्ट को शेयर कर सोनम ने लिखा था- ''मैं भारत को बहुत मिस करती हूं। मैं अपने घर जाने और परिवार, दोस्तों से मिलने के लिए तरस रही हूं।''

आप सभी को पता ही होगा कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी 8 मई 2018 को हुई थी। इसी साल उन्होंने अपनी शादी की तीसरी सालगिरह मनाई। वैसे आपने देखा होगा दोनों फोटोज में काफी अच्छे लगते हैं और दोनों की जोड़ी को फैंस प्यार देते हैं। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही सोनमफिल्म ब्लाइंड में नजर आएंगी। ये 2011 में आई साउथ कोरियन फिल्म की रीमेक है।

अगर बलात्कारी भागे तो एनकाउंटर का पैटर्न अपनाएं पुलिस: सीएम हिमंता बिस्वा सरमा

हॉस्पिटल में एडमिट हैं साथ निभाना साथिया की कोकिलाबेन, पति ने बताया कैसी है तबियत

10वीं तक पढ़ाई, 300 रुपए की नौकरी..., जानिए कैसे देश के सबसे रईस शख्स बने धीरूभाई अंबानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -