आलिया-रणबीर की शादी को लेकर सामने आई बड़ी बात, जानिए कब होंगे एक?

बॉलीवुड इंडस्ट्री की पसंदीदा जोड़ियों में से एक आलिया और रणबीर की शादी का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। प्रशंसक चाहते हैं कि यह जोड़ा शीघ्र ही शादी कर ले। इसलिए लोग इनके जीवन से जुड़े प्रत्येक अपडेट्स के बारे में जानना चाहते हैं। ऐसे में इन दोनों की शादी का ऐलान कमाल खान ने कर दिया है तथा आपको जानकर हैरानी होगी कि केवल शादी ही नहीं कमाल ने तलाक का भी ऐलान कर दिया है। 

अक्सर KRK अपने बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर बहुत सुर्ख़ियों में रहते हैं। केआरके का नाम उन व्यक्तियों में मशहूर है, जो अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के चलते चर्चाओं में रहते हैं। ऐसे में इस बार केआरके ने रणबीर कपूर तथा आलिया भट्ट के विवाह को लेकर ट्वीट किया है। दरअसल केआरके ने ट्विटर पर कुछ प्रिडिक्शन पोस्ट्स करे हैं, अपने ट्वीट्स में केआरके ने कई बातें बताई हैं।

वही ऐसे में केआरके ने एक प्रिडिक्शन रणबीर कपूर एवं आलिया भट्ट के रिलेशन पर भी किया है। केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, 'अधिकतम 2022 के आखिर तक रणबीर कपूर एवं आलिया भट्ट की शादी हो जाएगी। मगर रणबीर कपूर शादी के 15 वर्षों के भीतर ही आलिया को तलाक दे देंगे।' मतलब केआरके के अनुसार, 2037 से पहले रणबीर, आलिया को तलाक दे देंगे। हाल ही में केआरके सलमान खान की फिल्म का रिव्यू करके फंसे थे। अभिनेता ने उन पर मानहानि का दावा ठोंक दिया था। इन दोनों के विवाद के बीच मीका सिंह ने एंट्री ली थी। मीका सिंह ने तो KRK के खिलाफ एक सांग भी बनाया था।

'लाल सिंह चड्ढा' की टीम पर लद्दाख के लोगों ने लगाए गंभीर आरोप, अब निर्माता ने दी ये सफाई

पति राज कौशल के निधन से टूटी मंदिरा बेदी, आधी रात को शेयर किया भावुक पोस्ट

रणदीप हुड्डा की ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में उर्वशी रौतेला आएंगी नजर, निभाएंगी ये किरदार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -