'लाल सिंह चड्ढा' की टीम पर लद्दाख के लोगों ने लगाए गंभीर आरोप, अब निर्माता ने दी ये सफाई

बॉलीवुड जगत के मशहूर अभिनेता आमिर खान की मूवी 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग जारी है। पिछले दिनों मूवी की पूरी टीम लद्दाख में निरंतर शूटिंग में बिजी रही, जहां से फोटोज भी सामने आती रहीं। मगर वहां से टीम के वापस आने के पश्चात् सोशल मीडिया पर इस टीम पर गंभीर आरोप सामने आए। कहा गया कि आमिर की टीम ने पूरे गांव को कचरेदान में परिवर्तित कर दिया है। वही अब लद्दाख में 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के चलते 'कूड़ा-करकट' करने को लेकर विवादों के घेरे में आने के पश्चात् आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस ने अब आरोपों को खारिज करते हुए एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है।

आमिर के प्रोडक्शन हाउस के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर जारी एक स्टेटमेंट में, फिल्म के मेकर्स ने बताया कि अभिनेता एवं उनके क्रू के खिलाफ कोई भी आरोप गलत है तथा वे पर्यावरण को साफ रखने के बारे में पूर्ण रूप से ध्यान रख रहे हैं। बयान में बताया गया है, 'किसी को भी, यह चिंता का विषय हो सकता है, AKP साफ़ करना चाहता है कि एक कंपनी के तौर पर हम अपने शूटिंग स्थानों में तथा उसके आसपास सफाई के लिए कड़े प्रोटोकॉल का पालन करते हैं। 

साथ ही उन्होंने कहा, हमारे पास एक टीम है जो यह तय करती है कि जगह को कचरा मुक्त रखा जाए। हर वक़्त। दिन के आखिर में, पूरी जगह की दोबारा से जांच की जाती है। पूरे शेड्यूल के आखिर में, हम यह सुनिश्चित करते हैं कि जब हम किसी जगह को छोड़ते हैं, तो हम उसे जितना साफ या साफ पाते हैं, उतना ही छोड़ देते हैं।' खान के प्रोडक्शन हाउस द्वारा जारी स्टेटमेंट में बताया गया, 'हमारा कहना ​​है कि हमारे स्थान को साफ नहीं रखने के बारे में कुछ अफवाहें/आरोप हैं। हम इस प्रकार के दावों का दृढ़ता से खंडन करते हैं। हमारा स्थान हमेशा संबंधित स्थानीय अफसरों के लिए खुला है कि वे जब चाहें पड़ताल कर सकते हैं।'

महाकाल मंदिर में खुदाई के दौरान मिली कई अनोखी चीजें, कलेक्टर ने दिए ये आदेश

मंचेरियल में दो व्यापारियों पर पीडी एक्ट के तहत दर्ज किया गया मामला

आज आएगा एमपी बोर्ड 10वीं का रिजल्ट, इस तरह कर पाएंगे चेक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -