'जीरो' की शूटिंग खत्म कर अनुष्का ने शेयर किया पोस्ट
'जीरो' की शूटिंग खत्म कर अनुष्का ने शेयर किया पोस्ट
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा जो कुछ समय से आने वाली फिल्म 'जीरो' को शूटिंग में व्यस्त चल रहे थी लेकिन अब शूटिंग से वो फ्री हो चुकी हैं. यानी फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है और साल के अंत में इसे रिलीज़ कर दिया जायेगा. ये फिल्म निर्देशन आनंद एल रॉय के निर्देशन में बनी है जिसकी कहानी दिलचस्प होने वाली है. इसका ट्रेलर देखकर तो आप भी समझ ही चुके होंगे जिसमें बहुत है जिसे हम तब ही समझ पाएंगे जब ये फिल्म आएगी और हम इसे देखेंगे.

'जीरो' में शाहरुख़ खान, अनुष्का शर्म और कैटरीना कैफ नज़र आने वाली है और तीनों ही लीड रोल में हैं. आपको बता दें, अनुष्का शर्मा ने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है जिसके बारे में उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट कर बताया है. हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट शेयर किया है जिसमें इस फिल्म की शूटिंग से जुडी बात कही है. उन्होंने इस फिल्म से जुड़ने को अहम हिस्सा माना है. उन्होंने कहा ये कहानी उनके लिए बेहद खास रही. 

इसके बाद अनुष्का ने सभी की धन्यवाद कहा. बता दें अनुष्का और शाहरुख़ की ये तीसरी फिल्म है जिसे वो साथ में कर रहे हैं. दोनों ने पहले 'रब ने बना दी जोड़ी' की थी उसके बाद दोनों 'जब तक है जान' में नज़र आये थे. बताया जा रहा है फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है.

इस हिट फिल्म का सीक्वल लाने को तैयार हैं एकता कपूर

'टॉयलेट' एक्ट्रेस ने जताई फिल्मों में ऐसे रोल की इच्छा

VIDEO: जान्हवी के ठुमके देखकर ईशान कर गए ये हरकत ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -