कलरफुल ड्रेस में अपना सेक्सी अवतार दिखाती नजर आईं सोनम कपूर आहूजा
कलरफुल ड्रेस में अपना सेक्सी अवतार दिखाती नजर आईं सोनम कपूर आहूजा
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक और फैशन क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस सोनम कपूर ने एक बार फिर फैशन के मामले में सभी को पीछे छोड़ दिया है और खुद आगे निकल चुकीं हैं. जी हाँ, वह आए दिन अपने खूबसूरत फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों का हिस्सा बन जाती हैं और इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ है. हाल ही में सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ ऐसी ही फोटोज शेयर की हैं और इन फोटोज में सोनम कपूर कलरफुल कोर्ट के साथ ब्रोउन शॉर्ट शक्ट में नज बेहद खूसूरत नजर आ रही हैं जो आप देख सकते हैं.

जी दरअसल कुछ ही घंटों पहले सोनम ने इन फोटोज को शेयर किया है और लिखा है So proud of this collection @nimishshift love you and @bhaane!!! All Bhaane All Day! @bhaane @bottegaveneta @mallika_bhat @alpakhimani @thehouseofpixels STYLE @rheakapoor asst @vani2790 @manishamelwani आप देख सकते हैं इन फोटोज में वह कलरफुल ड्रेस में दिख रहीं हैं. वहीं उनकी फोटोज पर काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं.

इस समय फैंस उनकी फोटोज को पसंद कर रहे हैं जो बेहद शानदार नजर आ रही हैं. फैंस उनकी इस शानदार और खूबसूरत फोटोज की काफी तारीफें कर रहे हैं और एक से बढ़कर एक इस पर कमेंट्स की बरसात हो रही है. सोनम कभी साड़ी तो कभी वेसटर्न ड्रेस में फोटो शेयर करती हैं और इस बार भी उन्होंने अपना सेक्सी लुक दिखाया है. वैसे भी सोनम को बॉलीवुड में उनके खास स्टाइल के लिए जाना जाता है. बीते दिनों ही वह सब्यसाची द्वारा डिजाइन साड़ी में नजर आई थीं जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. खबरों के मुताबिक जल्द ही सोनम कपूर एक कोरियन फिल्म के हिन्दी वर्जन में नजर आएंगी लेकिन इस खबर पर अभी मुहर नहीं लगी है.

इस फिल्म क्रिटिक से सलमान ने आधी रात फोन कर 'दबंग 3' के लिए मदद मांगी, जानिए क्या है माजरा?

इस बॉलीवुड कपल की संगीत सेरेमनी पर बनेगी वेब सीरीज, 2020 में होगी स्ट्रीमिंग

मरजावा स्टार तारा सुतारिया का लेटेस्ट लुक आया सामने, यहाँ देखे स्टाइलिश अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -